Realme C53 बजट फोन भारत में 5000mAh की बैटरी के साथ होगा लॉन्च

71

नई दिल्ली। रियलमी कंपनी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Realme C53 को लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन की घोषणा नहीं की है या इसे आधिकारिक तौर पर टीज नहीं किया है, लेकिन स्मार्टफोन का एक प्रमोशनल पोस्टर हाल ही में लीक हुआ था।

ये स्मार्टफोन देश में लॉन्च होने वाला रियलमी सी-सीरीज का दूसरा फोन हो सकता है। बता दें कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में Realme C55 जारी किया, जो मिनी कैप्सूल की सुविधा देने वाला पहला Android फोन होने के लिए काफी चर्चा में रहा। यह iPhones के डायनेमिक आइलैंड फीचर से काफी मिलता जुलता है। आइये इसे फीचर्स के बारे में जानते हैं।

नई रिपोर्ट के अनुसार Realme C53 भारत में एक बजट फोन के रूप में लॉन्च होगा। बता दें कि फोन को थाईलैंड की NBTC वेबसाइट पर मॉडल नंबर RMX3760 के साथ देखा गया था।इसके साथ ही, इसे EEC और FCC सर्टिफिकेशन भी प्राप्त हुए हैं।

कीमत: इस फोन के जल्द ही 10,000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद है। Realme C53 को ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किए जाने की उम्मीद है।

फीचर्स: आगामी Realme C-सीरीज के स्मार्टफोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच IPS HD + LCD डिस्प्ले पैनल होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि यह फोन UNISOC T612 4G प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसमें 6GB तकLPDDR4X रैम और 128 GB तक UFS 2.2 इनबिल्ट स्टोरेज होगा। इसके अलावा इस हैंडसेट में 6GB का वर्चुअल रैम भी दिया जाएगा।

कैमरा: Realme C53 में आपको डुअल रियर कैमरा यूनिट दिया जाएगा, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 0.3MP का सेंसर शामिल होने की उम्मीद है, जो बैक पैनल के ऊपर बाईं ओर एक स्क्वायर मॉड्यूल में एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ मिलेगा। सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन डिस्प्ले के टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच में 5MP का सेल्फी कैमरा भी हो सकता है।

बैटरी: Realme C53 में 33W SuperVOOC वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट होने की संभावना है। डुअल नैनो सिम सपोर्ट वाला स्मार्टफोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। इसके अलावा यह 3.5mm हेडफोन जैक और एक समर्पित माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट के साथ आता है।