Realme ने भारतीय एयरफोर्स के लिए किया यह ट्वीट

0
1005

नई दिल्ली । जब भारत की जनता सो रही थी तब भारत के फाइटर जेट्स ने पाकिस्तान के बालाकोट में बमबारी की। भारतीय एयर फोर्स ने मिराज 2000 फाइटर जेट्स की मदद से बालाकोट में 1000 किलो के बम गिराए। IAF ने बालाकोट के नजदीक जैश-ए-मोहम्मद के कैम्पस को तबाह कर दिया। इस मामले को लेकर चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर IAF को Big Salute दिया है।

Realme ने किया क्या ट्वीट:
ट्वीट में Realme ने कहा है, “हम #IndianAirForce को लोगों को मजबूत, गर्व और सुरक्षित रखने के लिए अभिवादन करते है। इस कहते हैं असली जोश और ताकत।” इसके साथ कंपनी ने #ShotonRealme हैशटैग भी दिया है। देखा जाए तो चीन और पाकिस्तान काफी करीबी देश हैं। ऐसे में चीनी कंपनी का IAF द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक का समर्थन करते देखना काफी दिलचस्प है।

हालांकि, यह ट्वीट अब Realme के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से हटा दिया गया है। आपको बता दें कि Realme ने पिछले वर्ष ही भारत में कदम रखा है। कंपनी ने अपने प्रोडक्टस के जरिए यूजर्स का दिल भी जीता है। कंपनी ने अपने प्रोडक्टस के जरिए Xiaomi और Honor को कड़ी टक्कर दी है।

Realme 2 Pro लोगों के बीच लोकप्रिय रहने में कामयाब हुआ है। काउंटरप्वाइंट की दिसंबर की रिपोर्ट पर गौर करें तो Realme 2018 की सबसे तेज बढ़ने वाली कंपनी है। वहीं, अब कंपनी Realme 3 स्मार्टफोन को लेकर खबरों में है।