Oppo Reno 2Z की लाइव फोटोज लीक, 28 अगस्त को होगा लॉन्च

0
1071

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर ओप्पो 28 अगस्त को भारत में नई Reno2 सीरीज लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। अफवाहों की मानें तो इनके नाम Oppo Reno2, Oppo Reno 2Z और Oppo Reno 2F हो सकते हैं। चाइनीज कंपनी ने Oppo Reno2 के स्पेसिफिकेशंस पिछले सप्ताह कन्फर्म कर दिए हैं। सामने आया है कि डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर, 8GB रैम और VOOC 3.0 फ्लैशचार्ज टेक्नॉलजी मिलेगी।

लॉन्च से पहले अब Oppo Reno 2Z की पांच लाइव फोटोज लीक हुई हैं। 91Mobiles की ओर से लीक हुईं इन तस्वीरों में डिवाइस का पूरा डिजाइन सामने आया है और रियर पैनल पर वर्टिकल क्वॉड कैमरा सेटअप दिख रहा है। खास बात यह है कि Oppo Reno 2Z में रेनॉ सीरीज के डिवाइसेज की पहचान शार्कफिन सेल्फी कैमरा की जगह बीच में रेग्युलर पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल दिख रहा है। Oppo Reno 2Z के स्पेसिफिकेशंस भी कुछ दिन पहले लीक हुए हैं।

कन्फर्म हुए ये स्पेसिफिकेशंस
कंपनी ने Oppo Reno 2 के बारे में कुछ और डीटेल्स कन्फर्म किए हैं। स्मार्टफोन में 6.55 इंच का AMOLED पैनोरॉमिक नॉच-लेस डिस्प्ले होगा। फोन में गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है। साथ ही, इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93.1 फीसदी है। Reno 2 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 730G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से पावर्ड होगा और इसमें 8GB की रैम होगी। Oppo Reno 2 में 256 GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। Oppo Reno 2 में 4,000 mAh की बैटरी होगी, जो कि VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करेगी।

48MP का प्राइमरी कैमरा
Oppo Reno 2 ओशन ब्लू और ल्यूमिनस ब्लैक कलर में मिलेगा। इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट G3 ऑप्टिकल सेंसर फिंगरप्रिंट अनलॉकिंग टेक्नॉलजी के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर 3.0 दिया गया होगा। लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Oppo Reno 2 के रियर में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। इसके अलावा, इस फोन के बैक में 13, 8 और 2 मेगापिक्सल के सेंसर होंगे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। यह स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए USB टाइप-सी को सपॉर्ट करेगा।