Oppo A17k फोन कैशबैक ऑफर के साथ सस्ते में खरीदने का मौका, जानिए कीमत

0
15

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट की मंथ एंड मोबाइल्स फेस्ट पर 28 मई तक चलने वाली इस सेल में आप Oppo A17k स्मार्टफोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। फोन की कीमत 8,499 रुपये है। इस फोन को खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा।

यह फोन 299 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। कंपनी इस फोन पर 6,800 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
ओप्पो का यह सस्ता फोन कई धांसू फीचर्स से लैस है। इसमें आपको 3जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। फोन में 4जीबी तक की वर्चुअल रैम भी दी गई है। इससे जरूरत पड़ने पर फोन की टोटल रैम 7जीबी तक की हो जाती है। कंपनी इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है।

वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।इस फोन का डिस्प्ले भी सेगमेंट के हिसाब से काफी शानदार है। इसमें आपको फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। यह 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 600 निट्स का है।

फोन की गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती। ओएस की बात करें, तो फोन ColorOS 12.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन देखने को मिलेंगे। यह फोन दो कलर ऑप्शन- ब्लू और नेवी ब्लू में आता है।