Oppo Reno 11 सीरीज 23 नवंबर को होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स

98

नई दिल्ली। Oppo Reno 11 सीरीज 23 नवंबर को चीन में लॉन्च की जाएगी । इस सीरीज के तहत Oppo Reno 11 और Reno 11 Pro को लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों फोन्स को फिलहाल देश में प्री-रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध कराया गया है।

जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे Oppo अपने सोशल मीडिया चैनल पर लाइनअप के बारे में जानकारी शेयर कर रहा है। रेग्यूलर Oppo Reno 11 की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 SoC दिए जाने की उम्मीद है।

स्पेसिफिकेशन: वीबो पर कई पोस्ट किए गए हैं जिनके जरिए Oppo Oppo Reno 11 सीरीज के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन को टीज किया गया है। Oppo Reno 11 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 SoC दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही 50 मेगापिक्सल एसएलआर-लेवल पोर्ट्रेट लेंस दिया जा सकता है। वहीं, 47 मिमी फोकल लेंथ के साथ 32 मेगापिक्सल सेंसर दिए जाने की उम्मीद है।

कैमरा : Oppo ने वीबो पर Reno 11 और Reno 11 Pro के कुछ कैमरा सैंपल शेयर किए हैं। इसमें फोटो, वीडियो और जूम क्वालिटी के सैंपल्स हैं। पोर्ट्रेट मोड में कैप्चर की गई फोटोज नए एसएलआर-लेवल पोर्ट्रेट लेंस की कैमरा प्रगति और उज्ज्वल आउटडोर स्थितियों में इसकी रेंज को उजागर करती हैं।

इस फोन से जो पोट्रेट मोड में इमेजेज कैप्चर की गई हैं वो SLR-लेवल पोट्रेट लेंस कैमरा की क्वालिटी दिखाती है। साथ ही तेज रोशनी में इसकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी रही। Oppo Reno 11 सीरीज 23 नवंबर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च की जाएगी। लॉन्च इवेंट चीन में स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे लॉन्च होगी जो भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे है।

टैबलेट भी लॉन्च : इस सीरीज के साथ Oppo पैड एयर 2 टैबलेट भी लॉन्च किया जा सकता है। दोनों रेनो हैंडसेट फिलहाल चीन में प्री-रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध हैं। Oppo Reno 11 लाइनअप को फ्लोराइट ब्लू, मूनस्टोन, टर्क्वाइश और ओब्सीडियन ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है।