Oppo F25 फोन इसी महीने 16GB रैम और 32MP सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च होगा

0
67

नई दिल्ली। ओप्पो कंपनी जल्द ही मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Oppo F25 को लॉन्च करने वाली है। यह फोन ओप्पो F23 के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा। इस फोन की मार्केट में इसी महीने एंट्री हो सकती है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

माना जा रहा है कि यह फोन 5 मार्च को भारत में एंट्री कर सकता है। इसी बीच टिपस्टर अभिषेक यादव ने इस फोन के कुछ खास फीचर्स को लीक कर दिया है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि यह फोन हाल में थाइलैंड में लॉन्च हुए Oppo Reno 11F के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

संभावित फीचर्स
लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे सकती है। अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन 8जीबी रियल और 8जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आएगा। इससे इसकी टोटल रैम जरूरत पड़ने पर 16जीबी तक की हो जाएगी। फोन में कंपनी 256जीबी तक का UFS 3.1 स्टोरेज ऑफर करने वाली है।

प्रोसेसर: इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट देखने को मिल सकता है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलने की उम्मीद है। इनमें 64 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

बैटरी: फोन की बैटरी 5000mAh की हो सकती है। यह बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

कीमत: फोन की कीमत के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। ओप्पो F23 को कंपनी ने भारत में 24999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ओप्पो F25 भी इसी के आसपास के प्राइस टैग के साथ मार्केट में एंट्री करेगा।