OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

146

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वनप्लस अपने नए डिवाइस OnePlus Nord 3 5G बहुत जल्द भारत में लॉन्च करने वाली है। दरअसल वनप्लस का नया डिवाइस कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है।

माना जा रहा है कि वनप्लस ने OnePlus Nord 3 5G को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। बता दें, वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 5G कंपनी के साल 2021 में आए स्मार्टफोन OnePlus Nord 2 के सक्सेसर के रूप में एंट्री करेगा।

इससे पहले वनप्लस के नए स्मार्टफोन को बीआईएस (Bureau of Indian Standards) की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। फोन को लेकर अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आई हैं। इन रिपोर्ट्स का दावा है कि कंपनी नए स्मार्टफोन को मिड जून में लॉन्च कर सकती है। बता दें, OnePlus Nord 3 5G के भारतीय वेबसाइट पर स्पॉट किए जाने की जानकारी टिप्सटर मुकुल शर्मा ने दी है।

मुकुल शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से OnePlus Nord 3 5G को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में OnePlus Nord 3 5G का नाम वेबसाइट पर नजर आ रहा है।

फीचर्स: OnePlus Nord 3 5G के फीचर्स की बात करें तो अपकमिंग डिवाइस को 6.7 इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा सकता है। डिस्प्ले को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लाया जा सकता है। कंपनी का नया स्मार्टफोन octa-core MediaTek Dimensity 9000 5G SoC चिपसेट के साथ लाए जाने की उम्मीद है।

बैटरी: इसी के साथ फोन 16GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

कीमत: OnePlus Nord 3 5G मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि वनप्लस का नया स्मार्टफोन 30,000-40,000 रुपये की रेंज के बीच लॉन्च किया जा सकता है। बता दें, कंपनी की ओर से अभी किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।