OnePlus का ये फोन 16GB रैम के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए कीमत

0
39

नई दिल्ली। वनप्लस नंबर सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसे OnePlus 12T नाम से लॉन्च किया जाएगा। T-सीरीज का यह अपकमिंग स्मार्टफोन एक अफोर्डेबल प्राइस पॉइंट में फ्लैगशिप फोन जैसा एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।

एंड्रॉयड सेंट्रल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2023 में स्किल करने के बाद वनप्लस फिर से एक टी-सीरीज फोन पेश करने की तैयारी में है। लेकिन इस साल के अंत में भारत और अन्य ग्लोबल मार्केट में आने से पहले इसे चीन में OnePlus Ace 3 Pro के नाम से उतारा जाएगा।

स्पेसिफिकेशन : लीक ने अपकमिंग OnePlus 12T के कुछ डिटेल्स का खुलासा कर दिया है। कहा जा रहा है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा, जो OnePlus 12 को भी पावर देता है। इसे कई रैम और स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा और इसमें 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज होगा।

कहा जा रहा है कि अपकमिंग OnePlus 12T कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन का सपोर्ट मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए, यह कुछ एलिमेंट्स OnePlus 12 से शेयर करेगा, जिसमें 10 मेगापिक्सेल प्राइमरी सेंसर शामिल है। हालांकि टेलीफोटो लेंस थोड़ा डाउनग्रेड होगा। यह OnePlus 12 के 3x ऑप्टिकल जूम के बजाए 2x जूम के साथ आ सकता है।

रिपोर्ट में इस बात का भी हिंट दिया गया है कि कर्व्ड डिस्प्ले के अलावा इसमें मेटल केस के साथ ग्लास पैनल होगा और नई कोटिंग प्रोसेसर से इसमें स्लीक और प्रीमियम फील मिलेगा। कहा जा रहा है कि OnePlus Ace 2 Pro की तुलना में इसमें बड़ी बैटरी मिलेगी।

कीमत और उपलब्धता
फिलहाल आधिकारिक तौर पर कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी प्राइस रेंज OnePlus 12R और OnePlus 12 के बीच होगी, यानी भारत में इसकी कीमत 50 हजार से 55 हजार रुपये के बीच होगी। लेकिन ध्यान रहे कि OnePlus 12T को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है।