Motorola का नया फोन 50MP कैमरे और फास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च

0
71

नई दिल्ली। मोटोरोला G सीरीज के स्मार्टफोन यूजर्स के बीच काफी पॉप्युलर हैं। इस सीरीज में कंपनी कई शानदार हैंडसेट ऑफर करती है। अब मोटो अपनी इसी सीरीज के एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस नए स्मार्टफोन का नाम Moto G54 है।

पिछले हफ्ते आई लीक में इस अपकमिंग फोन के डिजाइन और कलर वेरिएंट को दिखाया गया था। अब लॉन्च से पहले एक और लीक आई है। इसमें मोटो G54 के लगभग सारे स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया गया है। तो आइए जानते हैं कि कंपनी इस फोन में क्या कुछ खास ऑफर करने वाली है।

फीचर्स: लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का IPS LCD पैनल ऑफर करने वाली है। यह पंच-होल डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजॉलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी डाइमेंसिटी 7020 चिपसेट दे सकती है।

कैमरा : फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 30 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

ओएस: फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MyUX पर काम करेगा। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम स्लॉट, माइक्रो एसडी कार्ड, 5G, 5GHz वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलेंगे। बताते चलें कि इस फोन की एंट्री अभी चीन में होने वाली है। यह 5 सितंबर को लॉन्च होगा।