Mahindra XUV 3XO का वर्ल्ड प्रीमियर 29 अप्रैल को, टीजर वीडियो जारी

39

नई दिल्ली। Mahindra XUV 3XO: महिंद्रा एंड महिंद्रा इस महीने भारतीय ग्राहकों के साथ ही ग्लोबल बायर्स के लिए अपनी बेहद खास एसयूवी ला रही है और आज 4 अप्रैल को कंपनी ने इसके नाम का खुलासा करते हुए पहली झलक भी दिखाई। महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ नाम से आ रही कंपनी की ब्रैंड न्यू एसयूवी का वर्ल्ड प्रीमियर 29 अप्रैल को होगा। इनोवेशन और एक्सेलेंस पर जोर देते हुए महिंद्रा अपनी नई एसयूवी को वर्ल्ड क्लास डिजाइन के साथ ही बेहतरीन खूबियों के साथ पेश करने वाली है।

अपनी सबसे नई एसयूवी एक्सयूवी 3एक्सओ के नाम से पर्दा उठाते हुए महिंद्रा ने 30 सेकेंड का एक टीजर वीडियो भी जारी किया है, जिसमें इसके फ्रंट लुक में ग्रिल्स के साथ ही रियर में बेहतर कनेक्टिंग टेललैंप्स और लाइट सेटअप की अनोखी झलक दिखती है, जो अब तक किसी भी भारतीय कंपनियों की कारों में नहीं दिखी है। इससे पता चलता है कि इस बार महिंद्रा लुक और डिजाइन पर तो जोर देगी है, साथ ही वह फीचर्स और सेफ्टी में भी नए कीर्तिमान स्थापित करने की तैयारियों में है। कंपनी ने अपनी आगामी एसयूवी 3एक्सओ में 3X फैक्टर पर जोर दिया है।

महिंद्रा के एक्सयूवी ब्रैंड की इस नई एसयूवी में थ्रिलिंग एक्सपीरियंस, कटिंग एज टेक्नॉलजी, अनमिसेबल डिजाइन और अनपैरेलल्ड सेफ्टी के साथ पेश किया जाएगा। अर्बन सिटीज में लोगों की पसंद जिस तरह से बदल रही है और वो स्टाइलिश एसयूवी खरीदने पर ज्यादा जोर दे रहे हैं, इसे देखते हुए महिंद्रा अपनी नई एक्सयूवी 3एक्सओ को इस रूप में पेश करेगी कि यह ग्राहकों की सारी जरूरतें पूरी करने में सक्षम हो सकती है।

माना जा रहा है कि एक्सयूवी 3एक्सओ को कॉम्पैक्ट और मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट के बीच में पेश किया जा सकता है, जिससे कि यह हुंडई क्रेटा, टाटा हैरियर, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, किआ सेल्टॉस, टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर और एमजी ऐस्टर जैसी पॉपुलर एसयूवी को कड़ी टक्कर दे सकेगी। कंपनी का कहना है कि जो लोग जीवन के हर मुकाम में एक्सिलेंस चाहते हैं, उनकी पहली पसंद महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ होगी। इस एसयूवी को महाराष्ट्र के नासिक स्थित महिंद्रा की मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी में बनाया जाएगा।