JioNews 12 भाषाओं के सपोर्ट के साथ हुआ लॉन्च

773

नई दिल्ली । Jio ने अपना लेटेस्ट डिजिटल प्रोडक्ट JioNews लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल ऐप के जरिए आप 12 भाषाओं में अपनी पसंद के न्यूज का एक्सेस कर सकेंगे। Jio ने अपने JioNews ऐप में लाइव टीवी, ब्रेकिंग न्यूज, वीडियो, मैगजीन, न्यूज पेपर समेत कई कंटेंट जोड़े हैं। यूजर्स अपने मन के मुताबिक ऐप को पर्सनलाइज्ड कर सकेंगे। JioNews से पहले UC न्यूज एवं अन्य मोबाइल ऐप्स के जरिए यूजर्स लेटेस्ट न्यूज और कंटेंट को एक्सेस कर पाते थे।

JioNews के अलावा dailyhunt समेत कई ऐप्स गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हैं जिसके जरिए यूजर्स न्यूज कंटेंट को एक्सेस करते हैं। जियो के इस क्षेत्र में कदम रखते ही यूजर्स को एक और नया विकल्प मिल गया है। इस ऐप को जियो और नॉन जियो दोनो यूजर्स एक्सेस कर सकेंगे। जिस Jio यूजर के पास प्रीमियम एक्सेस होगा वो इस नए ऐप के सभी कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे। जो Jio यूजर्स नहीं हैं उनको ऐप में लॉग-इन करके ट्रायल के तौर पर इन कंटेट का एक्सेस मिलेगा।

JioNews ऐप को गूगल प्ले स्टोर और आइओएस के ऐप स्टोर से भी डाउनलोड किया जा सकेगा। यह ऐप 12 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। इस ऐप में आपको 150 लाइव न्यूज चैनल, 800 मैगजीन, 250 न्यूजपेपर के साथ ही लोकप्रिय ब्लॉग भी पढ़ने को मिलेंगे। ऐप के होम पेज पर आपको पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स, इंटरटेनमेंट, बिजनेस, टेक्नोलॉजी, लाइफस्टाइल, फैशन, करियर, हेल्थ, अस्ट्रोलॉजी, फिनांस समेत कई कैटेगरी मिलेंगे।