Jio ऐप्प पर फ्री में देखें World Cup 2019 के सभी मैच लाइव, जानिए कैसे

1286

यदि आप भी क्रिकेट के दीवाने हैं और आपको अपने फोन पर World Cup 2019 ना देख पाने का मलाल है तो रिलायंस जियो ने आपको बड़ा तोहफा दिया है। रिलायंस जियो ने क्रिकेट विश्व कप 2019 के खास मौके पर सिक्सर पैक पेश किया है। जियो के इस ऑफर का फायदा लाखों ग्राहकों को होगा। आइए जियो के इस ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं..

सबसे पहले आपको बता दें कि जियो ने इस ऑफर के लिए हॉटस्टार के साथ साझेदारी की है और इस साझेदारी के तहत जियो के सभी ग्राहक फ्री में वर्ल्ड कप 2019 के सभी मैच अपने फोन पर लाइव देख सकेंगे। खास बात यह है कि जियो का यह ऑफर पूरी तरह से फ्री है। ऐसे में यदि आप एक जियो यूजर हैं तो आप अपने फोन में आसानी से फ्री में क्रिकेट विश्व कप 2019 के सभी मैच लाइव देख सकेंगे।

आप जियो टीवी ऐप या फिर हॉटस्टार ऐप पर फ्री में मैच देख सकेंगे, हालांकि आपके फोन में जियो का सिम कार्ड होना जरूरी है। वहीं कंपनी ने क्रिकेट विश्व कप 2019 को लेकर खास पैक भी पेश किया है जिसकी कीमत 251 रुपये है।

इस पैक का फायदा यह होगा कि यदि आपके फोन का मौजूदा पैक खत्म भी हो गया है तो भी आप मैच लाइव देख सकेंगे। इस पैक की वैधता 51 दिनों की है और इस प्लान में कुल 102 जीबी डाटा मिलेगा।