iQOO Neo 7SE स्मार्टफोन 256 GB स्टोरेज के साथ होगा लांच, जानिए फीचर्स

0
195

नई दिल्ली। चीनी कंपनी iQOO एक तरफ अपने नए स्मार्टफोन iQOO 11 5G को जल्द लांच करने जा रही है। तो वहीं दूसरी तरफ कंपनी अपने एक और नए स्मार्टफोन iQOO Neo 7SE स्मार्टफोन को भी लांच करने की तैयारियों में लगी हुई है। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये iQOO Neo 7SE फोन के कुछ फीचर्स भी लीक हो चुके हैं। इस फोन में वाई फाई, ब्लूटूथ जैसे सभी फीचर्स के होने की भी उम्मीद की जा सकती है।

संभावित फीचर्स
रैम और मेमोरी- iQOO अपने इस स्मार्टफोन को 4 वेरियेंट में लांच कर सकती है जिनमें 8 GB रैम, 256 GB स्टोरेज, 12 GB रैम, 256 GB स्टोरेज, 12 GB रैम, 512 GB स्टोरेज और 16 GB रैम, 256 GB स्टोरेज के साथ लांच हो सकता है।

  • डिजाइन- रिपोर्ट के अनुसार iQOO Neo 7SE डिजाईन में iQOO Neo 7 जैसा ही हो सकता है जिसे पिछले कंपनी ने कुछ दिनों पहले ही पेश किया है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में पंच-होल कटआउट भी हो सकता है।
  • बैटरी- इस फोन में 5000 mAh की बैटरी लगी हो सकती है इसके साथ ही फोन में 120 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर मिल सकता है।
  • डिस्प्ले- इस फोन में 6.78 इंच की लगी Samsung E5 AMOLED स्क्रीन मिल सकती है। इसमें 120 HZ का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।
  • ओएस- यह फोन Android 13 पर आधारित OriginOS 3 के साथ आ सकता है।

iQOO Neo 7SE के प्रोसेसर की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन आने वाले दिनों में फोन और इसके फीचर्स की और अधिक जानकारी मिलेगी। फ़िलहाल फोन के ये सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर बताए गए हैं।