iQoo Neo 6 स्मार्टफोन 12GB रैम के साथ होगा लॉन्च, मिलेंगे धांसू फीचर्स

0
221

नई दिल्ली। चीनी कंपनी आईकू जल्द ही iQoo Neo रेंज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट की गई एक कथित लिस्टिंग के अनुसार, Vivo V2154A मॉडल के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। माना जा रहा है कि यह मॉडल अघोषित iQoo Neo 6 है, जिसे 2022 की पहली तिमाही के दौरान चीन में लॉन्च किया जाएगा। कथित लिस्टिंग में इस मॉडल के सामने के डिजाइन की एक तस्वीर के साथ चुनिंदा डिटेल शामिल हैं।

स्पेशिफिकेशन: लिस्टिंग के अनुसार (जिसे सबसे पहले मायस्मार्टप्राइस द्वारा देखा गया), iQoo Neo 6 एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित होने वाला है, जिसकी क्लॉक रेट 2.8GHz है। यह चिपसेट 840 मेगाहर्ट्ज पर क्लॉक किए गए एड्रेनो 660 जीपीयू को इंटीग्रेट करने वाला है।

गूगल प्ले कंसोल पर लिस्टेड स्मार्टफोन मॉडल 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज पैक करता है। कथित लिस्टिंग में उल्लेख किया गया है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 पर चलेगा। नियो 6 को बाजार के आधार पर एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड ओरिजिनओएस या फनटच ओएस 12 के साथ आने के लिए कहा जा रहा है।

रिपोर्ट की गई लिस्टिंग के अनुसार, फोन फुल-एचडी प्लस (1080×2400 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा। यह हिंट देता है कि iQoo Neo 6 एक घुमावदार डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा जिसमें एक पंच-होल सेंटर अलाइन्ड कैमरा होगा।