OnePlus Nord 2 की भारत में लॉन्च डेट आई सामने, जानिए कब देगा दस्तक

0
369

नई दिल्ली। OnePlus की Nord सीरीज के स्मार्टफोन्स का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। यही वजह है कि Nord 2 की लॉन्च डेट का लोग बेसब्री से वेट कर रहे हैं। अब वनप्लस ने ट्विटर पर एक नई पोस्ट के माध्यम से घोषणा की है कि भारत में OnePlus Nord 2 फोन 22 जुलाई को लॉन्च होगा। ट्वीट के मुताबिक, लॉन्च इवेंट शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। इसके साथ ही वनप्लस नॉर्ड 2 के लिए अमेज़न इंडिया ने एक पेज लाइव कर दिया है, जिससे साफ़ है की ये फोन Amazon पर बेचा जाएगा। इसके साथ ही OnePlus ने OnePlus Nord 2 के स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया था। आइए एक नजर डालते हैं अब तक आई इस फोन से जुड़ी सभी डिटेल्स पर:

एक ब्लॉग पोस्ट में, वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने कहा कि वनप्लस नॉर्ड 2 इससे पहले आए वनप्लस नॉर्ड का अपग्रेड वर्जन है। इस लेटेस्ट फोन में कैमरा, परफॉरमेंस, बैटरी और बहुत कुछ में सुधार किया गया है।

OnePlus Nord 2 के स्पेसिफिकेशन्स: हाल ही में इस फोन से जुड़े एक बड़े फीचर की डिटेल सामने आई है. जिसके मुताबिक फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए MediaTek Dimensity 1200 AI प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। यह कंपनी का पहला ऐसा फोन होगा जो क्वालकॉम चिपसेट के साथ नहीं आएगा। गेमिंग डिपार्टमेंट में नॉर्ड 2 5जी के यूजर्स को हाई रिफ्रेश रेट, लो लेटेंसी, बेहतर हीट मैनेजमेंट और एफ्फीसिएंट पॉवर कंसम्पशन जैसे फीचर्स मिलेंगे। लीक रिपोर्ट की मानें तो इसमें 6.43 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। वनप्लस नॉर्ड 2 को 8जीबी और 12 जीबी रैम ऑप्शन के साथ 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च हो सकते हैं।

इसके साथ ही वनप्लस Nord 2 5G स्टिल फोटोग्राफी कैमरा के लिए AI फोटो एन्हांसमेंट के साथ आएगा। यह 22 अलग-अलग फोटोग्राफी सिनेरियो को पहचानने में सक्षम होगा और ऑटोमेटिकली कलर टोन एडजस्ट कर लेगा। वीडियो के लिए, नॉर्ड 2 5जी एक एआई वीडियो एन्हांसमेंट फीचर के साथ आएगा जो रिकॉर्डिंग के दौरान रीयल-टाइम में लाइव एचडीआर इफ़ेक्ट देगा। DOL-HDR टेक्नॉलजी की मदद से यूजर्स को शानदार इमेज क्वॉलिटी मिलेगी।