Oppo Find X8 स्मार्टफोन 16GB तक रैम के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च

0
1

नई दिल्ली। ओप्पो अपने नेक्स्ट जनरेशन के फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसे Find X8 सीरीज कहा जा रहा है। ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले, अपकमिंग हाई-एंड Find X8 को भारत के BIS सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया, जिससे कंफर्म होता है कि फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

ओप्पो ने अभी तक फाइंड X8 सीरीज के लॉन्च इवेंट की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। लेकिन लेटेस्ट सर्टिफिकेशन से हिंट मिलता है कि ग्लोबल लॉन्च बहुत जल्द हो सकता है। हम ग्लोबल इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ओप्पो फाइंड X8 को भारत के BIS के साथ-साथ इंडोनेशिया के SDPPI डेटाबेस पर भी देखा गया था। ओप्पो फाइंड X8 को CPH2651 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था। हालांकि, कोई भी सर्टिफिकेशन नए फ्लैगशिप फोन के बारे में कोई डिटेल जानकारी नहीं देता है।

हालांकि, कंपनी के एक अधिकारी ने हाल ही में चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि की। ओप्पो फाइंड सीरीज के प्रमुख झोउ यिबाओ ने कहा कि फाइंड X8 सीरीज में सभी तरफ मिनिमल और एक समान बेजल के साथ एक फ्लैट डिस्प्ले होगा।

स्क्रीन भी एक मेटल फ्रेम से घिरी होगी, जबकि इसकी बॉडी अपने पिछले मॉडल की तुलना में काफी पतली और हल्की होगी। डिजाइन के अलावा, झोउ ने यह भी पुष्टि की कि फाइंड X8 में 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट है। उन्होंने पुष्टि की कि फोन के बॉक्स में एक कम्पैटिबल मैग्नेटिक प्रोटेक्टिव केस भी मिलेगा।

रैम, प्रोसेसर और बैटरी
कुछ क्लासिक फीचर्स भी वापस आ रहे हैं जैसे कि इंफ्रारेड रिमोट कंट्रोल, स्मार्ट एनएफसी, थ्री स्टेज म्यूट स्लाइडर और बहुत कुछ। फोन में मिलने वाले खास फीचर्स में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9400 चिपसेट, एक बड़ी 5700mAh बैटरी पैक, 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 16GB तक रैम शामिल हैं। ओप्पो फाइंड X8 प्रो को चीन के नेशनल डे के बाद अनावरण किया जाना है, जो कल था। उम्मीद है कि जल्द फोन के बारे में और भी ज्यादा जानकारी सामने आएगी।