Moto G9 Power भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
540

नई दिल्ली। हैंडसेट निर्माता कंपनी Motorola ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए अपने Latest Smartphone मोटो जी9 पावर को लॉन्च कर दिया है। कुछ अहम खासियतों की बात करें तो फोन में 6000 mAh की दमदार बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस लेटेस्ट Motorola Mobile फोन की बिक्री Flipkart पर होगी।

आइए अब आपको Moto G9 Power की भारत में कीमत और इस फोन की अन्य खासियतों के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं

Specifications: सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले की बात करें तो मोटोरोला स्मार्टफोन में 6.8 इंच एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले (720×1,640 पिक्सल) है। फोन Android 10 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस Motorola Mobile फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

Moto G9 Power Camera: फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.79 है। साथ में 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

बैटरी क्षमता: 6,000 एमएएच की बैटरी मोटो जी9 पावर में जान फूंकने का काम करती है और यह 20 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी: फोन में कनेक्टिविटी के लिए ग्राहकों को एनएफसी, ब्लूटूथ वर्जन 5, वाई-फाई 802.11 एसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक और 4जी एलटीई शामिल है।

Moto G9 Power Price
लेटेस्ट Motorola स्मार्टफोन के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, इलेक्ट्रिक वॉयलेट और मेटालिक सेज। मोटो जी9 पावर के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। उपलब्धता की बात करें तो फोन की बिक्री 15 दिसंबर से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होगी।