रिया ने नहीं लिया सारा और रकुल का नाम, एनसीबी अधिकारी ने दिया जवाब

0
526

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार इस मामले की छानबीन कर रहा है। इस केस में रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोग जेल भी जा चुके हैं। जानकारी के मुताबिक मुंबई जोन ने ऑटो ड्राइवर, रेस्तरां मालिक समेत छह और लोगों को गिरफ्तार किया है। इस बीच खबर थी कि रिया ने पूछताछ के दौरान कहा था कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा सहित 25 मशहूर हस्तियां ड्रग्स लिया करते थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी के सहायक निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा ने साफ कर दिया है कि उनकी लिस्ट में किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम नहीं है। ये लिस्ट  ड्रग पैडलर्स और ट्रैफिकर्स की है, जो ड्रग्स खरीदते या लेते हैं।

बताया जा रहा कि जब के.पी.एस मल्होत्रा से सवाल किया गया कि क्या रिया ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान, रकुल प्रीत और सिमोन सहित किसी बॉलीवुड हस्ती का नाम लिया? तो उन्होंने इस बात को खारिज करते हुए कहा कि रिया ने ऐसा कोई नाम नहीं लिया और न ही ये नाम उनकी लिस्ट में शामिल हैं। 

इसके अलावा के.पी.एस मल्होत्रा ने कहा, गिरफ्तार किए गए छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नाडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई। सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आरोपियों को मुंबई में मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स की सप्लाई और ड्रग्स के सेवन को लेकर गिरफ्तार किया गया है। वो 14 दिनों तक जेल में रहेंगी। इस वक्त उन्हें मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है।