बहु प्रतीक्षित टोयोटा अर्बन क्रूजर की बुकिंग 22 अगस्त से

0
1072

कोटा। टाटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) की बहु प्रतीक्षित कौमपैक्ट एसयूवी, पूरी तरह नए टोयोटा अर्बन क्रूजर की बुकिंग 22 अगस्त से शुरू होगी। युवा अचीवर्स के लिए भारत में टोयोटा की अर्बन क्रूजर सबसे नया अर्बन एसयूवी है । ग्राहक की खुशी को और बढ़ाने के लिए पूरी तरह नई टोयोटा अर्बन क्रूजर मशहूर टोयोटा एक्सपीरियंस के साथ बंडल्ड है और यह 3 साल / एक लाख किलोमीटर के लिए है। इसके साथ ईएम60 की एक्सप्रेस सेवा, वारंटी एक्सटेंशन और अन्य सुविधा सेवा जैसे व्हाट्सऐप्प संचार शामिल है।

टोयोटा अर्बन क्रूजर नई और ईंधन कुशल के सीरिज 1.5 लीटर चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन से शक्तिशाली युक्त है ताकि वाहन चलाने का उत्कृष्ट अनुभव हो सके। अर्बन क्रूजर दोनों मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगा तथा सभी एटी रूपांतर उन्नत आईएसजी – इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर के साथ उन्नत लि-आयन बैट्री से युक्त होंगे।

कार का बाहरी हिस्सा शानदार और ऊर्जावान ऑनरोड उपस्थिति देता है और इसमें दो साल्ट वेज कट डायनैमिक ग्रिल हैं। यह क्रोम और एक समलंबाकार बोल्ड फॉग एरिया के साथ है। इसके साथ डुअल चैम्बर एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प, डुअल फंक्शन एलईडी डीआरएल सह इंडीकेटर और एलईडी पॉगलैम्प भी होंगे। ग्राहकों के पास 16-ईंच डायमंड कट अलॉय व्हील और डुअल टोन में जीवंत रंगों का आकर्षक विकल्प होगा । इनमें अनूठा भूरा रंग भी है।

बुकिंग की शुरुआत पर टीकेएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड सर्विस नवीन सोनी ने कहा, “नवीनतम पेशकश अर्बन क्रूजर को लेकर लेकर इच्छुक ग्राहकों से ढेरों पूछताछ और जिज्ञासाएं आने लगी हैं। आज हमने कुछ ही खासियतों का खुलासा किया है इसके साथ ढेर सारी मूल्यवर्धित सेवाएं तथा उत्कृष्ट बिक्री व सेवा भी मुहैया कराएंगे। ग्राहक चाहें तो इसके आकर्षक-डुअल टोन डार्क ब्राउन प्रीमियम इंटीरियर का भी चुनाव कर सकते हैं। इसका केबिन इस तरह बनाया गया है कि यहां बैठकर गाड़ी चलाते हुए थकान नहीं महसूस करते हैं।

इसका केबिन विस्तृत रूप से ऐसा है कि आप बिना चाभी के स्मार्ट ढंग से प्रवेश कर सकते हैं। इंजन स्टार्ट / बंद करने के लिए बटन है और ऑटो एसी। टोयोटा अर्बन क्रूजर में उच्च स्तर की खासियतें होंगी जैसे स्मार्ट प्लेकास्ट टच स्क्रीन ऑडियो और एनड्रायड ऑटो / ऐप्पल कारप्ले तथा स्मार्टफोन आधारित नैविगेशन, बारिश को समझने वाले वाइपर, क्रूज कंट्रोल और इलेक्ट्रोक्रोमिक इनसाइड रीयर व्यू मिरर । ये सब मिलकर सवारी का जोरदार आनंद और सुविधाएं देंगी।