पिता केके सिंह ने खुद को सुशांत सिंह का कानूनी उत्तराधिकारी घोषित किया

0
816

पटना। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बुधवार को कहा कि वो ही अपने बेटे के कानूनी उत्तराधिकारी हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत ने अपने जीवन में जो कोई भी अरेंजमेंट किए थे, जैसे कि वकील हायर करना, चार्टर्ड अकाउंटेंट हायर करना और दूसरे प्रोफेशनल मामले अब खत्म होते हैं। केके सिंह ने कहा कि सुशांत की फैमिली में केवल मैं और उसकी बहनें ही शामिल हैं।

केके सिंह ने कहा- मैं ये घोषणा करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत का कानूनी उत्तराधिकारी मैं हूं और सुशांत ने अपने जीवन में जो भी अरेंजमेंट किए थे, वो सुशांत के बारे में कुछ भी बताने के अधिकारी नहीं हैं। अगर कोई भी ऐसा करता है तो उसे पहले मेरी मंजूरी लेनी होगी।

मेरी सहमति के कोई भी बयान जारी करना गलत
केके सिंह ने ये बयान तब जारी किया, जब कुछ वकीलों ने मीडिया में यह कहकर बयान जारी किया कि उन्हें सुशांत ने हायर किया था। केके सिंह ने कहा कि इन वकीलों ने मीडिया में कथित तौर पर सुशांत के साथ हुई बातचीत के बारे में बताया। बार काउंसिल ऑफ इंडिया और इंडियन एविडेंस एक्ट के नियमों के मुताबिक ऐसा नहीं किया जा सकता है।

मैं सुशांत का उत्तराधिकारी हूं और मेरी इजाजत के बिना ऐसा नहीं किया जा सकता है। मैंने किसी को भी ऐसे बयान जारी करने की मंजूरी नहीं दी है और ना ही ऐसी किसी बातचीत करने को कहा है। ये कानूनी नियमों के लिहाज से गलत है।

मेरे और बहनों के अलावा कोई परिवार होने का दावा करे तो ये गलत
उन्होंने ये भी कहा- मैं यह भी स्पष्ट कर दूं कि सुशांत के परिवार में केवल मैं और उसकी बहनें ही शामिल हैं। हमने वरुण सिंह को अपना वकील नियुक्त किया था और उनके जरिए वरिष्ठ वकील विकास सिंह हमारे परिवार को रिप्रेजेंट करेंगे। अगर कोई और भी परिवार का सदस्य होने के दावा करता है तो मैं इसे मंजूरी नहीं देता हूं।