12GB रैम वाला फोन मात्र 6099 रुपये में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर

0
90

नई दिल्ली। अमेजन पर लाइव आइटेल अर्ली मॉनसून सेल में आप 12जीबी रैम (मेमरी फ्यूजन के साथ) वाले फोन- itel A70 को केवल 6099 रुपये में खरीद सकते हैं। आइटेल के इस फोन की कीमत 6799 रुपये है। 8 जुलाई तक चलने वाली इस सेल में सभी बैंक के कार्ड्स पर 700 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इस डिस्काउंट के साथ यह फोन केवल 6099 रुपये में आपका हो सकता है। कंपनी इस फोन पर करीब 340 रुपये तक का कैशबैक भी दे रही है। फोन पर 6,450 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 500 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। फोन में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का टच सैंप्लिंग रेट 120Hz का है। इस एंट्री लेवल फोन में आपको नए आईफोन्स की तरह डाइनैमिक आइलैंड फीचर भी मिलेगा। फोन में कंपनी मेमरी फ्यूजन के साथ 12जीबी तक की रैम दे रही है। इसका इंटरनल स्टोरेज 128जीबी तक का है।

2टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T603 चिपसेट दिया गया है। फोन के रियर में आपको फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

आइटेल इस फोन में 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रहा है। फोन में बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। ओएस की बात करें, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 13 गो एडिशन पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट, 4G और वाई-फाई जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।