Tata Nexon कार खरीदने पर SBI की शानदार स्कीम

0
397

नई दिल्ली। कोरोना काल में व्यक्तिगत स्वच्छता और सोशल डिस्टेंसिंग महामारी से बचाव का बहुत जरूरी आयाम है। इसे देखते हुए एक बार फिर गाड़ियों की मांग में तेजी आ सकती है। कई ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने वाहनों की बिक्री बढ़ाने और ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर्स ला रही हैं। ऐसे में देश का सबसे बड़ा बैंक State Bank of India (SBI) (भारतीय स्टेट बैंक) अपने ग्राहकों को कार खरीदने पर विशेष ऑफर दे रहा है।

Tata Motors (टाटा मोटर्स) की कार खरीदने पर SBI आकर्षक ऑफर ले कर आया है। इस ऑफर के तहत Tata Nexon (टाटा नेक्सॉन) कार खरीदने पर कई एसेसरीज पर छूट के साथ ही कार लोन पर आकर्षक ब्याज दर का लाभ उठाया जा सकता है।

कार एसेसरीज मुफ्त
भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों को इस ऑफर के तहत Tata Nexon कार खरीदने पर 3,000 रुपये तक की एसेसरीज मुफ्त देगा। सबसे खास बात यह है कि ग्राहकों को नेक्सन कार खरीदने पर बैंक सिर्फ 7.50 फीसदी की ब्याज दर पर Auto loan (ऑटो लोन) दे रही है। बता दें कि एसबीआई से ऑटो लोन लेने पर ग्राहकों को 7.75 से 8.10 फीसदी तक के ब्याज दर पर लोन मिलता है। यानी टाटा नेक्सन की खरीद पर 0.25 फीसदी कम ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा।

ऐसे मिलेगा सस्ता कार लोन
एसबीआई के ग्राहकों को Tata Nexon कार की बुकिंग के लिए अपने स्मार्टफोन पर एसबीआई का YONO App (योनो एप) इंस्टॉल करना होगा। इसके बाद योनो एप पर ग्राहक को पंजीकरण करना पड़ेगा। अगर आप एसबीआई की इंटरनेट बैंकिग का इस्तेमाल करते हैं, तो यूजर नेम, पासवर्ड और रेफरल कोड डालकर जमा करना पड़ेगा। इस तरह ग्राहक का पंजीकरण पूरा हो जाएगा।

लेकिन अगर एसबीआई ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो इस स्थिति में ग्राहक को अपने एटीएम कार्ड की डिटेल्स दर्ज करनी होगी। अगर ग्राहक एसबीआई का एटीएम कार्ड भी इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो उन्हें अपने बैंक के ब्रांच जाकर संपर्क करना होगा तभी योनो एप का फायदा उठा सकेंगे।