Volkswagen की Polo TSI और Vento TSI लॉन्च, जानें फीचर्स

0
1029

नई दिल्ली। Volkswagen ने भारतीय बाजार में Polo और Vento के लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च किए हैं। इन्हें Volkswagen Polo TSI और Vento TSI नाम से बाजार में उतारा गया है। TSI एडिशन पोलो की कीमत 7.89 लाख और वेंटो की 10.99 लाख रुपये है। फोक्सवैगन इंडिया की वेबसाइट से दोनों कारों की बुकिंग की जा सकती है।

फोक्सवैगन की दोनों लिमिटेड एडिशन कारों में बीएस6 कम्प्लायंट 1.0-लीटर TSI टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 110hp का पावर और 175Nm टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों मॉडल्स के साथ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। टीएसआई एडिशन पोलो और वेंटो में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन नहीं है।

माइलेज :फोक्सवैगन का दावा है कि पोलो टीएसआई का माइलेज 18.24 किलोमीटर और वेंटो टीएसआई का माइलेज 17.69 किलोमीटर प्रति लीटर है। लिमिटेड एडिशन Polo TSI और Vento TSI मॉडल्स स्टैंडर्ड पोलो और वेंटो के टॉप वेरियंट Highline Plus पर आधारित हैं।

इनके इक्विपमेंट स्टैंडर्ड मॉडल के Highline Plus वेरियंट वाले ही हैं। हालांकि, लिमिटेड एडिशन मॉडल्स की कीमत इनके बराबर वाले स्टैंडर्ड मॉडल से कम है। Polo TSI की कीमत स्टैंडर्ड पोलो Highline Plus वेरियंट से 13 हजार रुपये कम और Vento TSI की कीमत वेंटो Highline Plus वेरियंट से 1 लाख रुपये कम है।

लुक: फोक्सवैगन पोलो और वेंटो के इन दोनों नए मॉडल्स में स्टाइलिश हनीकॉम्ब ग्रिल, स्पोर्टी बॉडी साइड ग्राफिक्स, पैसेंजर डोर्स पर बोल्ड TSI बैज, ब्लैक आउट साइड रियर व्यू मिरर्स, ग्लॉसी ब्लैक रूफ और ग्लॉसी ब्लैक रियर स्पॉइलर दिए गए हैं।