Motorola वन ऐक्शन के फीचर्स लीक, जानिए खूबियां

0
537

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर मोटोरोला का लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च से पहले हाल ही में गीकबेंच पर दिखा था। अब इसके लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं। एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि मोटोरोला वन ऐक्शन स्मार्टफोन मोटोरोला वन विजन का टोन्ड-डाउन (कुछ कम फीचर्स वाला, सस्ता) वर्जन हो सकता है। मोटोरोला वन ऐक्शन में वन विजन स्मार्टफोन जैसा ही पंच-होल डिस्प्ले देखने को मिल सकता है।

लीक्ड स्पेसिफिकेशंस में कहा गया है कि मोटोरोला वन ऐक्शन में 6.3 इंच का एलसीडी डिस्प्ले 1080×2520 पिक्सल्स रेजॉलूशन के साथ मिल सकता है। लीक्स की मानें तो डिवाइस में सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर Mali G72 GPU के साथ दिया जाएगा। फोन में वन विजन की तरह ही 3,500mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा मोटोरोला वन ऐक्शन के रियर पैनल पर तीन कैमरा सेंसर होंगे, जबकि वन विजन में ऐसा नहीं था।

बैक कैमरा सेटअप में प्राइमरी सेंसर 12.6 मेगापिक्सल का हो सकता है। फिलहाल बाकी दो सेंसर्स के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, फ्रंट में लेनोवो की ओनरशिप वाली कंपनी 12.6 मेगापिक्सल का ही सेल्फी कैमरा दे सकती है। मोटोरोला वन ऐक्शन को 3 जीबी और 4 जीबी रैम वेरियंट्स में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शंस मिल सकते हैं। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस एनएफसी कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है।

साथ ही, मोटोरोला इस स्मार्टफोन को ब्लू और गोल्ड कलर में लॉन्च कर सकता है। फिलहाल, यह जानकारी सामने नहीं आई है कि कंपनी यह डिवाइस कब लाने वाली है। इस फोन के अलावा कंपनी मोटोरोला वन प्रो डिवाइस पर भी काम कर रही है। इसके अलग, मोटोरोला भारत में अपना वन विजन डिवाइस 20 जून को लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह डिवाइस ब्राजील में पहले ही लॉन्च हो चुका है।