अब हरियाली रिसोर्ट होटल नई सुविधाओं के साथ शुरू

0
376

कोटा। कोटा का पहला हरियाली रिसोर्ट अब आधुनिक सुख सुविधाओं के साथ नए स्वरूप में आ गया है। शादी ब्याह और जन्मदिन, वैवाहिक वर्षगांठ , सामाजिक समाराहों के आयोजन होने लगे है। महानगरीय पांच सितारा होटल की तर्ज पर हरियाली वाटर स्पोर्ट्स के आलावा कोटा में पर्यटन प्रोत्साहन का बड़ा केंद्र बन कर उभर रहा है।

रविवार को हरियाली होटल के निदेशक अलौकिक जैन ने पत्रकारों को होटल का अवलोकन कराने के बाद बताया कि तीन मंजिला होटल में पाचं सितारा स्तर के उपकरण और आधुनिक सुविधाओं से सज्जित 45 कमरे जो वाईफाई सुविधा से युक्त है। प्रवेश करते ही पर्याप्त क्षमता की शानदार लॉबी में आगंतुकों का स्वागत होता है। रिसोर्ट से जुड़ा हुआ स्वीमिंग पूल का भी लाभ उठाया जा सकता है।

जैन ने बताया कि बेहतर सुविधाओं की श्रृंखला में शानदार फूड बेवरीज,कान्फ्रेंस हॉल,2 बड़े पीडीआर- प्राईवेट डाईनिंग रूम 12 लोगों की क्षमता के है। इसी के साथ 3000 लोगों की क्षमता का हरियाली युक्त लॉन है ,जिसमें विभिन्न प्रकार के समारोहों का आनंद लिया जा सकता है। 24 घंटे और सातों दिन उपलब्घ कैफे भी यहां का विशेष आकर्षण है।

खान पान के बारे में महाप्रबंधक नवीन वैष्णव एवं मुख्य सैफ निरंजन ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय एवं भारतीय व्यंजनों का स्वाद यहां पर संपूर्ण संतुष्टि प्रदान करेगा। खान पान में उच्च स्तर के मानकों का पालन किया जाता है।