‘KBC 15’ के पहले करोड़पति बने जसकरण! 7 करोड़ के सवाल पर अटकी रही सांसें

0
70

नई दिल्ली। Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन द्वार होस्ट किए जाने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के हर सीजन में कोई न कोई एक कंटेस्टेंट ऐसा जरूर रहा है, जिसने सभी सवालों के सही जवाब देकर इतिहास रच दिया। इस बार शो का 15वां सीजन शुरू हो चुका है।

इस बार के सीजन में कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे जरूर रहे, जो एक करोड़ तक के सवाल तक तो पहुंच हए, लेकिन सात करोड़ के सवाल तक नहीं पहुंच सके। मगर अब यह भी हिस्ट्री बनने वाली है। ‘केबीसी 15’ को पहला कंटेस्टेंट मिल गया है, जो 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच चुका है।

पॉपुलर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 15वें सीजन का आगाज 15 अगस्त से हुआ है। अब तक कई कंटेस्टेंट्स आए, जिन्होंने सवालों के सही जवाब दिए और 50 लाख तक के आंकड़े को टच किया है। मगर अब 21 साल के जसकरण सिंह ‘केबीसी 15’ में इतिहास रचने के लिए तैयार हैं। वह इस शो के पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं, जो आखिरी सवाल यानी कि 16वें सवाल का जवाब अमिताभ बच्चन को देंगे, जो कि सात करोड़ का होगा।

21 साल के जसकरण सिंह मूल रूप से पंजाब के रहने वाले हैं। मेकर्स ने शो का प्रोमो जारी किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन कहते हैं, ”इतने सालों में ज्ञान के इस मंच से मैंने कितने ही लोगों को करोड़पति बनते देखा। लेकिन हर बार उस एक सवाल पर कंटेस्टेंट ही नहीं, देश की और हम सबकी धड़कनें थम सी जाती हैं। और वो है 7 करोड़ का सवाल।”

इसके बाद दिखाया जाता है कि बिग बी, जसकरण सिंह से 16वां प्रश्न पूछते हैं, जिसका सही जवाब देने पर वह सात करोड़ जीत जाएंगे। जसकरण ने 16वें प्रश्न का सही जवाब दिया या नहीं, इसका खुलासा तो आने वाले एपिसोड में होगा। केबीसी का ये एपिसोड 4 या 5 सितंबर को दिखाया जाएगा।