Realme 11 Pro+ 5G फोन 200MP कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च

0
148

नई दिल्ली। रियलमी कंपनी बहुत जल्द Realme 11 सीरीज को चीन में डेब्यू करने वाली है। Realme से लाइनअप में कई फोन लॉन्च करने की उम्मीद है। इसमें Realme 11 Pro+, Realme 11 Pro और Realme 11 5G शामिल होने की संभावना है।

Realme ने Realme 11 सीरीज के लिए एक नया कैमरा मोड टीज किया है। रियलमी ने खुद अपने डेडिकेटेड स्टारी नाइट मोड के साथ एस्ट्रोफोटोग्राफी में हाथ आजमाया है। यह पहली बार है जब यह अपने यूजर्स को डेडिकेटेड मून मोड ऑफर करेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी मून शॉट्स के लिए Realme 11 Pro+ 5G में टेलीफोटो कैमरा सेंसर पेश करेगी या नहीं।

मून मोड: रियलमी चाइना के मार्केटिंग डायरेक्टर जेसी मेंग ने रियलमी 11 सीरीज पर चंद्रमा की तस्वीर प्रकाशित की है। कंपनी के सीनियर एक्जीक्यूटिव ने यह नहीं बताया कि फोटो किस डिवाइस से ली गई है। पिछली रिपोर्टों ने पुष्टि की है कि रीयलमे 11 प्रो + में 200MP का प्राइमरी कैमरा होगा। स्मार्टफोन को Realme 11 और Realme 11 Pro के साथ भारत में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हाल ही में रियलमी 11 सीरीज के स्मार्टफोन्स के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है।

स्पेसिफिकेशन्स:रिपोर्ट के मुताबिक 11 प्रो प्लस MediaTek Dimesnity 7000 सीरीज चिपसेट से लैस होगा। रियलमी 11 प्रो+ ने TENAA सर्टिफिकेशन भी पास कर लिया है और लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है। लिस्टिंग के मुताबिक, 11 प्रो+ का मॉडल नंबर RMX3740 है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ FHD+, 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होगा।

कैमरा सेटअप: स्मार्टफोन में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 200MP का सैमसंग HPX प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। फ्रंट में इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा होगा।

डुअल-सेल बैटरी: लिस्टिंग से यह भी पुष्टि हुई है कि स्मार्टफोन में 4,680mAh की डुअल-सेल बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

स्टोरेज: हैंडसेट 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ एंट्री करेगा।