मोटोरोला जल्द ही फोल्डेबल स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करेगी, जानें फीचर्स

0
74

नई दिल्ली। मोटोरोला कम्पनी जल्द ही अपनी अगली फोल्डेबल स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करेगी। Motorola अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Razr+ नाम से लॉन्च करेगी। हालांकि, एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी इस सीरीज में दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिन्हें Razr Pro और Razr Lite नाम दिया गया है। स्मार्टफोन्स को कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी लीक हुई है।

टिपस्टर मैक्स जैम्बोर के अनुसार, Motorola अपनी Razr सीरीज में दो नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स यानी Razr Pro और Razr Lite लॉन्च करेगी। इनमें से Razr Lite को एक किफायती वर्जन माना जा रहा है। उन्होंने ट्वीट किया है कि Motorola Razr Pro और Motorola Razr Lite 1 जून को मैड्रिड, स्पेन में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह भी पुष्टि की है कि फोन उसी तारीख को न्यूयॉर्क शहर में भी लॉन्च होगा।

संभावित फीचर्स: Razr Lite में एक छोटा एक्सटर्नल डिस्प्ले होगा। इसके बराबर में कवर डिस्प्ले होगा। इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा एलईडी फ्लैश भी मौजूद होगा। फोन के इनर डिस्प्ले में टॉप पर होल-पंच कटआउट होने की संभावना है। इसमें फ्रंट कैमरा शामिल होगा।

इस सीरीज का महंगा मॉडल Razr Pro होगा। इसे पहले Razr Plus कहा जाता था। इसका जो बाहर का डिस्प्ले होगा वो आधे रियर पैनल को कवर करता है। स्मार्टफोन को हाल ही में CQC और TDRA लिस्टिंग में देखा गया था, जिससे इसकी बैटरी क्षमता और चार्जिंग स्पीड का पता चला था।

दोनों वेबसाइटों पर स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT2321-3 था। स्मार्टफोन में 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 2850mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 2.7 इंच का कवर डिस्प्ले दिया जा रहा है।