Xiaomi 12T फोन पावरफुल प्रोसेसर, 120W चार्जिंग के साथ जल्द होगा लॉन्च

0
145

नई दिल्ली। शाओमी (Xiaomi) कंपनी का नया स्मार्टफोन Xiaomi 12T अगले कुछ हफ्तों में मार्केट में लॉन्च हो सकता है। शाओमी की तरफ से इस फोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। एक टिपस्टर ने अपनी लीक में शाओमी 12T के प्रोसेसर, रिफ्रेश रेट और फास्ट चार्जिंग के अलावा कई फीचर्स का खुलासा कर दिया है।

टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार शाओमी 12T में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट दे सकती है। शेयर किए गए ट्वीट में शर्मा ने इस फोन के रैम और स्टोरेज वेरिएंट के बारे में भी बताया। टिपस्टर के अनुसार शाओमी इस फोन को तीन वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी, 8जीबी+256जीबी और 12जीबी+256जीबी में लॉन्च करने वाली है।

डिस्प्ले: कंपनी इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दे सकती है। डिस्प्ले साइज के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ओएस की बात करें तो कंपनी इस फोन में ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ बॉक्स पर बेस्ड MIUI 13 ऑफर करे वाली है। फोन में पावरफुल बैटरी मिलने की उम्मीद है, जो 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

कैमरा: फोन में मिलने वाले कैमरा स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। शाओमी का यह फोन एनएफसी सपोर्ट के साथ आएगा। फोन की लॉन्च डेट ज्यादा दूर नहीं कहा जा सकता क्योंकि हाल में इसे FCC डेटाबेस पर भी देखा जा चुका है। इस लिस्टिंग के अनुसार फोन का मॉडल नंबर 22071212AG है।

रीब्रैंडेड वर्जन: FCC लिस्टिंग के अनुसार फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाईृफाई, 5G, (7 बैंड), ब्लूटूथ, जीपीएस और एक IR ब्लास्टर दिया जा सकता है। इस लिस्टिंग में फोन के आने के बाद कहा जा सकता है कि इसकी लॉन्च डेट दूर नहीं है। फोन के बारे मे आई पिछली लीक्स के अनुसार यह रेडमी K50S के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर मार्केट में एंट्री कर सकता है।