Motorola Edge 50 फ़ोन 68W की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा बाजार में

0
15

नई दिल्ली। मोटोरोला अपनी Edge 50 सीरीज के बेस वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस अपकमिंग फोन का नाम Motorola Edge 50 है। यह पिछले साल लॉन्च हुए मोटोरोला एज 40 के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

इसी बीच माई स्मार्ट प्राइस ने इस फोन को BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड पर देख लिया है। BIS लिस्टिंग से यह कन्फर्म हो गया है कि फोन की भारत में भी एंट्री होने वाली है। लिस्टिंग के अनुसार इस फोन का मॉडल नंबर XT2407 है।

बैटरी: कुछ दिन पहले यह डिवाइस TDRA, FCC और EEC पर भी देखा गया था। FCC सर्टिफिकेशन के अनुसार कंपनी इस फोन में 5000mAh की बैटरी देने वाली है। यह बैटरी 68W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

लिस्टिंग में यह भी कन्फर्म कर दिया गया है कि फोन एनएफसी, ब्लूटूथ, वाई-फाई 6, जीपीएस और 5G फीचर्स के साथ आएगा। फोन फीचर्स के मामलों में मोटोरोला एज 40 काफी अलग हो सकता है। फिलहाल आइए जानते हैं मोटो एज 40 के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 6.55 इंच का pOLED कर्व्ड एज फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं।

इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा शामिल है। फोन का मेन कैमरा OIS को सपोर्ट करता है। फोन में दी गई बैटरी 4400mAh की है। यह बैटरी 68W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में कंपनी IP68 अंडर वॉटर प्रोटेक्शन भी दे रही है।