Honda इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द ही होगा भारत में लॉन्च

0
33

नई दिल्ली। Upcoming Honda Electric Scooter: भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में लगातार वाहन निर्माता कंपनियां एंट्री कर रही है, इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए खबर है, कि Honda2Wheelers भारतीय बाजार के लिए एक इलेक्ट्रिक टू व्हीलर पर काम कर रही है। जो भारतीय बाजार में Ola, Bajaj Chrtak, Tvs iQube आदि को टक्कर देगी।

फिलहाल कंपनी ने भारत में आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा है। बहरहाल, होंडा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के डेवलपमेंट प्रोजेक्ट से जुड़े लोगों का कहना है कि कंपनी ने ऑटोमोटिव रिसर्च एसोसिएशन ऑफ इंडिया में BENLY e इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्टिंग शुरू कर दी है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी वर्तमान में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के लिए बाजार का मूल्यांकन कर रही है और ग्राहक “अगले वित्तीय वर्ष के भीतर HMSI EV उत्पाद देखने में सक्षम होंगे”।

Honda Motor द्वारा विकसित Benly e स्कूटर का टोक्यो मोटर शो 2019 में पेश किया गया था। हालाँकि, हम अभी तक कंफर्म नहीं कर सकते हैं कि क्या यही वास्तव में कंपनी का पहला ई स्कूटर बन जाएगा। जब BENLY e टू-व्हीलर की शुरुआत हुई, तो कंपनी ने बताया था, कि स्कूटर को व्यावसायिक उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है। तो, हो सकता है Honda भारत में एक और EV लाएगी।