Realme 9 सीरीज को लेकर कंपनी ने किया बड़ा खुलासा, जानिए कब होगा लॉन्च

0
478

नई दिल्ली। दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ता स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी की 9 सीरीज जल्द ही ऑफिशियल हो सकती है। एक टिप्सटर ने यह भी बताया कि नया लाइनअप अक्टूबर में दिवाली के त्योहारी सीजन से पहले लॉन्च किया जाएगा, जो नवंबर की शुरुआत में शुरू होगा।

अब रियलमी इंडिया और रियलमी यूरोप के सीएमओ फ्रांसिस वोंग ने एक ट्वीट के जरिए आधिकारिक तौर पर रियलमी 9 सीरीज के आने की पुष्टि की है। उनके अनुसार, ब्रांड 9 सितंबर के लॉन्च इवेंट में आने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में ‘बड़ी घोषणा’ करेगा।

अब, एक रियलमी एग्जीक्यूटिव का कहना है कि कंपनी इस कॉन्फ्रेंस में Realme 9 सीरीज के बारे में भी अनाउंसमेंट करेगी। Realme 9 एक ऐसे फीचर के साथ आएगा जो सिंगल स्पेसिफिकेशन पर केंद्रित होगा। सैमसंग ने हाल ही में फोन के लिए 200-मेगापिक्सेल कैमरा लॉन्च किया है और यह संभव है, Realme भी अपने फोन ये फीचर लाए।

Realme 9 सीरीज के कुछ मॉडलों के नाम को छोड़कर हम इसके बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। रियलमी के नए लाइनअप में रियलमी 9, रियलमी 9 प्रो, रियलमी 9 प्राइम और रियलमी 9ए शामिल होने की उम्मीद है। इसके अतिरिक्त, यह भी कहा जाता है कि ब्रांड रियलमी नोट 9 सीरीज़ को लॉन्च करेगा, जिसमें रियलमी नोट 9 और रियलमी नोट 9 प्राइम शामिल हैं। दोनों रियलमी नोट सीरीज के पहले फोन होंगे। चूंकि ये हैंडसेट लॉन्च से कम से कम एक महीने दूर हैं तो हम आने वाले दिनों में इनके बारे में और जानने की उम्मीद करते हैं।