सेक्स का Live Video ऑनलाइन शेयर करता था युवक, पत्नी की शिकायत पर गिरफ्तार

0
2758

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा में एक युवक को अपनी दो पत्नियों से सेक्स के वीडियो ऑनलाइन प्लेटफार्म पर लाइव शेयर करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। युवक 10वीं पास बताया गया है जिसने दो युवतियों से शादी कर रखी है। युवक अपनी दोनों से सेक्स के दौरान लाइव वीडियो को विभिन्न डिजिटल माध्यमों से शेयर कर पैसे कमाने में लगा था। सेक्स के लाइव शो के जरिये वो अब तक लाखों रुपये कमा चुका था। उसकी दो पत्नियो में एक को इस बात का पता था और युवक उसे बेहतर भविष्य के तर्क पर इसके लिय मना चुका था। लेकिन दूसरी पत्नी को जब इसके बारे में पता चला तो उसने इसका विरोध किया और पुलिस से शिकायत कर पर्दाफाश कर दिया।

ऑनलाइन सेक्स परोस कर कमाये लाखों रुपये
विदिशा की सिविल लाइन पुलिस के अनुसार युवक ने एक युवती को बहला-फुसलाकर उसका उसका शारीरिक शोषण किया। उससे शादी की और फिर अपनी ही पत्नी के साथ अश्लील वीडियो बनाकर ऑनलाइन बेचने लगा। उसने ‘ऑनलाइन सेक्स’ परोसते हुए कुछ ही महीनों में लाखों रुपये कमाये। उसके इस काले कारनामों से पर्दा तब उठा जब पीड़ित युवती ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने अब शिकायत की जांच करते हुये आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

एप पर ऑनलाइन सेक्स, 3 खातों में 6 लाख रुपये जमा
सीएसपी विकास पांडे के अनुसार आज्ञाराम कॉलोनी में रहने वाले चंद्रजीत अहिरवार और माधव को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। पांडे के अनुसार आरोपी युवक पहले शादीशुदा था लेकिन बावजूद इसके फेसबुक पर ललितपुर की एक युवती काे झांसे में लिया और उससे भी शादी की। एक आध्यात्मिक गुरु के नाम से उसकों धोखे में लेकर रचाई इस शादी के बाद से एक टैंगो ऐप के जरिए उस युवती को ऑनलाइन सेक्स के रूप में परोसा। इसके जरिये उसने 3 बैंक खातों में 6 लाख से ज्यादा की रुपये जुटा लिये।