कोटा में जल्द एक और वेब सीरीज की होगी शूटिंग, कोटा में देखी कई लोकेशन

0
8

कोचिंग स्टूडेंट पर बनेगी वेब सीरीज, कोटा फैक्ट्री की सफलता के बाद एक और प्रयास

कोटा। बडे पर्दे के लिए बड़े बजट की फिल्म कोटा में जल्द शुरू हो ऐसा प्रयास लगातार जारी है, लेकिन फिलहाल अक्टूबर में एक और बडे प्लेटफार्म की वेब सीरीज कोटा में बनेगी।

लाइन प्रोड्यूसर सुभाष सोरल ने बताया कि टीवीएफ की टीम ने कोटा फैक्ट्री वेब सीरीज की सफलता के बाद वह कोचिंग स्टूडेंट को लेकर एक और वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। सोरल ने बताया कि इस वेब सीरीज को शूट किए जाने को लेकर टीम ने कोटा में कई जगह लोकेशन देखी है। माना जा रहा है कि सब कुछ ठीक रहा तो अक्टूबर में वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। कोटा में मेडिकल की तैयारी के लिए देशभर से आने वाले बच्चों को लेकर यह वेब सीरीज रहेगी।

उन्होंने कहा कि कोटा में राजीव गांधी नगर की लोकेशन देखी गई साथ ही गराडिया महादेव, कोटा शहर के प्रमुख चौराहे, चम्बल रिवर फ्रंट, सेवन वंडर और सिटी पार्क को देखा गया है, जहां शूटिंग की संभावनाओं को तलाशा गया है। डायरेक्टर आशुतोष चतुर्वेदी, पंकज मावची ने कोटा में लोकेशन को देखने के बाद काफी हर्ष व्यक्त किया है। उन्हें कोटा की लगभग सभी लोकेशन पसंद आई और कहा कि कोटा शहर काफी सुंदर है, यहां के चौराहे अद्भुत हैं, चम्बल रिवर फ्रंट और सेवन वंडर तो वंडरफुल हैं, सिटी पार्क के साथ राजीव गांधी नगर की लोकेशन बेहद पसंद आई हैं।

यहां पहले भी काम करने के बाद आनंद आया था और काफी लोगों का सपोर्ट मिला, इसी को ध्यान में रखते हुए एक बार फिर से कोटा में वेब सीरीज शुरू कर रहे हैं। सुभाष सोरल ने कहा कि इस बार भी वेब सीरीज की शूटिंग में कोटा के स्थानीय कलाकारों को मौका दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोटा में यह पर्यटन की शुरूआत हो गई है और आने वाले समय में कई बडे बैनर की फिल्म भी यहां जल्द आएगी जिसके सिलसिले में बात चल रही है।

कुछ दिन पूर्व फिल्म निदेशक विक्की राणावत ने भी कोटा में फिल्म के लिए लोकेशन देखी थी और उन्होंने भी यहां शूटिंग की इच्छा जाहिर की थी, उन्हें भी कोटा में कई जगह पसंद आई थी। लोकेशन देखने आई टीम में प्रोडक्शन से उतेजा शर्मा, वरूशाली, लाइन प्रोड्यूसर शिव पिल्लई, कोटा से लाइन प्रोड्यूयसर सुभाष सोरल, भुवनेश महावर, जीतू, अंशुल मेहरा सहित कई लोग उपस्थित रहे।