सैमसंग का यह 5G फोन छह हजार रुपये सस्ता, जानिए ऑफर्स और कीमत

0
12

नई दिल्ली। सैमसंग की वेबसाइट एक बार फिर आपके लिए तगड़ा ऑफर है। कंपनी अपने ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर पर गैलेक्सी A सीरीज के पावरफुल स्मार्टफोन- Galaxy A55 5G को भारी डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका दे रही है।

यहां हम आपको इस फोन के टॉप-एंड वेरिएंट पर दी जा रही डील के बारे में बता रहे हैं। 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 45,999 रुपये है। ऑफर में आप इसे 6 हजार रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खीरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के लिए आपको SBI या HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा।

फोन खरीदने के लिए अगर आप सैमसंग ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे, तो आपको 10 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। फोन के साथ कंपनी 70 पर्सेंट का बाइबैक भी दे रही है। स्टूडेंट्स ऑफर में आपको 6 पर्सेंट डिस्काउंट मिल सकता है। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 20 हजार रुपये तक कम कर सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह Super Amoled डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी Exynos 1480 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है।

फोन में ऑफर किया जा रहा मेन कैमरा OIS फीचर के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। ओएस की बात करें, तो सैमसंग का यह फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ट OneUI 6.1 पर काम करता है।