Xiaomi का नया स्मार्टफोन 4400mAh की बैटरी के साथ होगा लॉन्च

0
269

नई दिल्ली। Xiaomi ने पिछले सप्ताह Civi स्मार्टफोन को चीन में पेश किया था। इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया गया है। अब कंपनी के एक और डिवाइस को टीना वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से कुछ फीचर की जानकारी मिली है। ऐसे में कयास लगाएं जा रहे हैं कि यह डिवाइस Xiaomi Civi Pro हो सकता है।

टीना वेबसाइट की लिस्टिंग के अनुसार, शाओमी के अगामी स्मार्टफोन का मॉडल नंबर 2109119BC है। इस डिवाइस में 4,400mAh की बैटरी और 2.4GHz का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा हैंडसेट में ओएलईडी स्क्रीन, 6GB/8GB/12GB/16GB रैम और 64GB/128GB/256GB/512GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

शाओमी के पब्लिक रिलेशन हेड Wang Hua ने Xiaomi Civi Pro की अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने कथित तौर पर MyDrivers को बताया है कि उन्होंने इस तरह के डिवाइस के बारे में कभी नहीं सुना है। ऐसे में माना जा रहा है कि टीना वेबसाइट पर उपलब्ध स्मार्टफोन को कंपनी नए नाम और डिजाइन के साथ ग्लोबल बाजार में उतार सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाओमी ने कुछ समय पहले ही पुष्टि कर दी थी कि Xiaomi Civi स्मार्टफोन भारत में लॉन्च नहीं होगा। कंपनी का कहना था कि यह डिवाइस अपने घरेलू बाजार में ही रहेगा। इस स्मार्टफोन की कीमत चीनी बाजार में 2,599 चीनी युआन (करीब 29,600 रुपये) रखी गई है। यह फोन ब्लू, ब्लैक और पिंक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Xiaomi Civi की स्पेसिफिकेशन
शाओमी सीवी MIUI 12.5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले है। इसमें Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है।