199 रुपये में मिलेगा जियो का 1.5GB डेटा रोज, साथ में ऑफर्स

1446

नई दिल्ली। नए साल में Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत कंपनी 149 रुपये या उससे ऊपर के प्लान से रिचार्ज कराने पर 2020 रुपये तक का कैशबैक दे रही है। जियो का यह ऑफर 15 जनवरी 2020 तक वैलिड है। इस ऑफर का लाभ यूजर्स अपने जियो नंबर को अलग-अलग पेमेंट ऐप से रिचार्ज करने पर उठा सकते हैं। तो आइए जानते हैं क्या है यह ऑफर और किस ऐप से रिचार्ज करने पर आपको कितना कैशबैक मिलेगा।

रिलायंस जियो का ऐमजॉन कैशबैक ऑफर
ऐमजॉन के जरिए रिलायंस जियो नंबर को रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को 300 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर नए और मौजूदा यूजर्स दोनों के लिए है। ऐमजॉन के रिलायंस जियो ऑफर का लाभ एक यूजर एक बार ही ले सकता है। बता दें कि यूजर्स के लिए यह ऑफर जनवरी 2020 के पहले रिचार्ज के लिए ही वैलिड है।

UPI से रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर
ऐमजॉन पे UPI से रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को 149 रुपये या उससे ऊपर के रिचार्ज पर 25 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। ऑफर का फायदा यूजर्स को जनवरी 2020 के पहले रिचार्ज पर ही मिलेगा और यह प्रति यूजर एक रिचार्ज की पॉलिसी के साथ आता है। 25 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट पाने के लिए MyJio ऐप या jio.com से रिचार्ज कराना जरूरी है।

पेटीएम कैशबैक ऑफर
पेटीएम कैशबैक ऑफर के तहत यूजर्स को 2020 रुपये तक का पेटीएम कैशबैक वाउचपर मिलेगा। यह ऑफर नए रिचार्ज यूजर्स के साथ ही मौजूदा रिचार्ज यूज4स के लिए उपलब्ध है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को कम से कम 149 रुपये वाले प्लान के रिचार्ज कराना कराना होगा। बता दें कि कैशबैक बेनिफिट पाने के लिए यूजर्स को 5 बार रिचार्ज कराना होगा।

फोनपे कैशबैक ऑफर
ऐमजॉन पे की तरह फोन पे भी UPI पेमेंट के जरिए रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को रिलायंस जियो कैशबैक ऑफर दे रहा है। कंपनी यूजर्स को 100 रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट के साथ 50 रुपये का रिवॉर्ड भी दे रही है। इस हिसाब से यह 150 रुपये हो जाता है। बता दें कि फोन पे से रिचार्ज कराने वाले मौजूदा यूजर्स को केवल 50 रुपये का रिवॉर्ड बेनिफिट ही दिया जा रहा है।

MobiKwik से रिचार्ज कराने पर भी कैशबैक
जियो यूजर अगर अपने नंबर को मोबिक्विक से रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 200 रुपये का सुपरकैश मिलेगा। इसके लिए यूजर्स को रिचार्ज करते वक्त JIO50P कोड का इस्तेमाल करना होगा।

फ्रीचार्ज पर 30 रुपये का कैशबैक
रिलायंस जियो के नए यूजर्स को JIO50 कोड के इस्तेमाल से 30 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, मौजूदा जियो यूजर्स को JIO15 कोड से 20% या 15 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इस ऑफर का लाभ ऐंड्रॉयड के साथ ही iOS यूजर्स भी उठा सकते हैं।