13 हजार वाला Vivo Y02 फोन 550 में खरीदें, जानिए ऑफर

0
75

नई दिल्ली। हम आपको Vivo Y02 फोन पर चल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताएंगे और बताएंगे कि आप इस फोन को कैसे सस्ता खरीद सकते हैं। आप भी ये सुनकर हैरान हो गए होंगे कि ऐसा कैसे संभव है?

Vivo Y02 (32GB+3GB RAM) को फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करना होगा। इस फोन की MRP 12,999 रुपए है और आप इसे 34% डिस्काउंट के बाद 8,499 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको अलग से बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 1,250 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है, लेकिन इसके लिए आपको 15 हजार रुपए की शॉपिंग करनी होगी।

अब हम आपको एक ऐसा डिस्काउंट ऑफर बताने जा रहे हैं, जिसके बाद आपको ये फोन भारी छूट के साथ मिलने वाला है। अगर आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस करते हैं तो 7,950 रुपए की छूट हासिल कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने फोन के मॉडल पर भी डिपेंड करता है।

अब हम आपको फोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बताने जा रहे हैं। फोन में 6.51 Inch HD+ Display दिया गया है। इसमें 8MP Rear Camera भी मिलता है। साथ ही इसमें 5MP Front Camera भी दिया गया है। इसमें 5000 mAh Battery भी दी जाती है। यानी बैटरी बैकअप को लेकर भी आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा फोन में MediaTek P22 Processor भी मिलता है जो आपको काफी अच्छी स्पीड ऑफर करता है।