स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ आएगा Black Shark 2 Pro

1022

नई दिल्ली। Black Shark 2 Pro स्मार्टफोन 30 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। हाल ही में यह फोन बेंचमार्क साइट AnTuTu पर भी देखा गया था और अब इसका ऑफिशल टीजर विडियो सामने आया है जिससे कन्फर्म हो गया है कि नया फोन स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर से लैस होगा। बता दें कि इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ अब तक का पहला स्मार्टफोन Asus का ROG Phone 2 है।

विडियो में नए फोन Black Shark 2 Pro की झलक भी देखने को मिली, जिससे साफ है कि नए फोन का फ्रंट पैनल नॉन-प्रो वेरियंट की तरह ही नजर आएगा। कंपनी ने अभी तक इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कोई जानकारी नहीं शेयर की है। लेकिन AnTuTu के मुताबिक, ऐंड्रॉयड पाई पर रन करने वाले इस फोन में 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। फोन फुल एचडी प्लस डिस्प्ले से लैस होगा।

बताते चलें कि AnTuTu टेस्ट में इस डिवाइस ने 405,598 पॉइंट्स स्कोर किए, जबकि Black Shark 2 को इस टेस्ट में 375,592 पॉइंट्स मिले थे। इसके अलावा गीकबेंच की लिस्टिंग में फोन के स्कोर पर गौर करें तो यह सिंगल कोर टेस्ट में इस स्मार्टफोन ने 3623 पॉइंट्स स्कोर किए। वहीं मल्टिकोर टेस्ट में फोन को 11367 पॉइंट्स मिले हैं।

वहीं, स्लैशलीक्स ने भी इस फोन की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें डिवाइस का बैक-पैनल नजर आ रहा है। फोटो को देखकर लग रहा है कि यह पिछले डिवाइस Black Shark 2 से काफी मिलता-जुलता है। इसमें एक बड़ा अंतर हरे रंग की एलईडी स्ट्रिप्स के तौर पर देखने को मिल रहा है। इसके अलावा डिवाइस के प्रो वेरियंट में वनीला ऑप्शन के मुकाबले ज्यादा ग्लास दिखने को मिल सकता है।