सैमसंग गैलेक्सी M13 स्मार्टफोन 10,000 रुपये से कम में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर

85

नई दिल्ली। 8GB रैम और 6000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M13 स्मार्टफोन 10,000 रुपये से कम में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस स्मार्टफोन में 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है और वॉटरड्रॉप नॉच वाला बड़ा डिस्प्ले दिया गया है।

डिस्काउंट पर खरीदने का मौका शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon की ओर से दिया जा रहा है। प्लेटफॉर्म पर चल रही सेल के दौरान ढेरों स्मार्टफोन्स पर छूट मिल रही है लेकिन बजट प्राइस पर धांसू सैमसंग फोन सबसे अच्छी डील्स में शामिल है। 30 पर्सेंट से ज्यादा फ्लैट डिस्काउंट के अलावा इस स्मार्टफोन पर कुछ बैंक डिस्काउंट्स का फायदा भी मिल रहा है। इतना ही नहीं, इस फोन पर बड़ा एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Galaxy M13 पर ऑफर: सैमसंग की M-सीरीज के दमदार स्मार्टफोन को भारत में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट के लिए 14,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन 35 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद अमेजन पर यह 9,699 रुपये में मिल रहा है। चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स से भुगतान करने की स्थिति में 7.5 पर्सेंट तक के इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। इसके अलावा पुराना फोन बदलना चाहें तो 9,200 रुपये तक की छूट एक्सचेंज डिस्काउंट के तौर पर मिल सकती है।

स्पेसिफिकेशंस: Samsung Galaxy M13 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल HD+ LCD-infinity O Display दिया गया है। यह फोन Exynos 850 प्रोसेसर के साथ 4GB इंस्टॉल्ड रैम और 4GB वर्चुअल रैम (कुल 8GB रैम) बेस वर्जन में ऑफर करता है। इसके 64GB इंटरनल स्टोरेज को डेडिकेटेड माइक्रोSD कार्ड स्लॉट की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में Android 12 पर आधारित One UI Core 4 दिया गया है, जिसे लेटेस्ट वर्जन पर अपडेट किया जा सकता है।

ट्रिपल कैमरा सेटअप: स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप में 50MP प्राइमरी लेंस के साथ 5MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP फ्रंट कैमरा सेंसर मिलता है।

बैटरी: इस डिवाइस को 15W चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है और इसमें 6000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी दी गई है। ऑथेंटिकेशन के लिए डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का विकल्प दिया गया है।