लैपटॉप से भी भेज सकेंगे SMS, सैमसंग जल्द ही करेगा नई सर्विस लॉन्च

0
389

नई दिल्ली। सैमसंग जल्द ही एक नई सर्विस लॉन्च करने वाला है, जिसकी मदद से आप अपने लैपटॉप से भी टेक्स्ट मेसेज (SMS) भेज सकेंगे। इस सर्विस के लिए सैमसंग एक ऐप लॉन्च करने वाला है, जो कुछ चुनिंदा Samsung Windows 10 PC पर काम करेगा। इस ऐप की मदद से यूजर सैमसंग स्मार्टफोन को अपने कंप्यूटर से लिंक कर सकेंगे।

ऐप लॉन्च होने के बाद यूजर को कंप्यूटर से SMS या MMS भेजने और रिसीव करने के लिए किसी थर्ड पार्टी स्क्रीन मिररिंग ऐप की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस सर्विस को काम करने के लिए लैपटॉप में केवल 5G या 4G LTE कनेक्टिविटी चाहिए।

ट्विटर यूजर ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
सैमसंग ने अपनी इस नई सर्विस को अभी ऑफिशली अनाउंस नहीं किया है, लेकिन इस ऐप को माइक्रोसॉफ्ट स्टोर के ‘यूटिलिटीज और टूल्स’ सेक्शन में देखा जा चुका है। एक ट्विटर यूजर इसका एक फोटो भी शेयर किया है। सैमसंग का यह ऐप अभी डाउनलोड नहीं किया जा सकता और इसलिए इसके काम करने के तरीके के बारे में अभी डीटेल उपलब्ध नहीं है।

इन लैपटॉप पर करेगा काम
माइक्रोसॉफ्ट स्टोर लिस्टिंग के अनुसार सैमसंग का मेसेजिंग ऐप गैलेक्सी टैबप्रो एस, गैलेक्सी बुक 10.6 LTE, गैलेक्सी बुक 12 LTE, गैलेक्सी बुक 2 और गैलेक्सी फ्लेक्स 2 5G पर काम करेगा। इस सर्विस को कंपनी दूसरे कंप्यूटर्स के लिए लॉन्च करेगी या नहीं इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

गैलेक्सी नोट 20 को मिला Your Phone इंटीग्रेशन
माइक्रोसॉफ्ट और सैमसंग काफी समय से एक-दूसरे की सर्विसेज को अपने डिवाइस पर ऑफर करने के लिए काम कर रहे हैं। हाल में सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 के लिए माइक्रोसॉफ्ट Your Phone इंटीग्रेशन रोलआउट किया गया था, ताकि सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 यूजर लैपटॉप पर कुछ ऐंड्रॉयड ऐप्स को ऑपरेट कर सकें।