मिनी स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुईं सपना चौधरी, लोगों ने किए कॉमेंट

1562

हरियाणवी सिंगर, डांसर और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सपना चौधरी बेहद बोल्ड और बिंदास रही हैं। उनकी यह क्वॉलिटी उनके डांस और बयानों में भी झलकती है। लेकिन बीते कुछ महीनों में सपना चौधरी का अंदाज काफी बदला-बदला सा नजर आ रहा है। पहले सपना अधिकतर ट्रडिशनल लिबास में ही दिखती थीं, लेकिन अब वह काफी मॉडर्न हो गई हैं। पर लगता है कि उनका यह मॉडर्न आउटलुक कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है।

दरअसल हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनी हुई है। कुछ यूजर्स ने सपना चौधरी के इस लुक का मजाक उड़ाया और भद्दे कॉमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, ‘एक यही कमी रह गई थी, बिकनी सूट कब पहन रही हो ये बताओ।’

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ओ मैडम जी, ये तेरा गांव नी है, जहां तू लेटी वहां छांव नहीं है।’ सपना चौधरी की यह पोस्ट इसी तरह के ढेरों कॉमेंट्स से भरी पड़ी है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने सपना चौधरी के इस मॉडर्न पहनावे की तारीफ की और ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘मैम आप किसी की भी बात पर ध्यान मत दो।

यह आपकी लाइफ है और आप अपनी मर्जी से जियो। लोगों का क्या है। अगर आप अच्छे हो तब भी आप ही की कमी है। और ये वही लोग हैं जो ड्रेस की लंबाई से पता लगाते हैं कि लड़की कैसी है। कभी अपने घरों में नहीं देखेंगे। मैंने अब आपको इतना खुश देखा है। लाइफ एक ही बार तो मिलती है। बस इसे ऐसे जियो जैसे आपका मन करे ना कि वैसे जैसे लोग कहें।’

बात करें सपना के प्रफेशनल फ्रंट की, तो हाल ही में उनका पंजाबी गाना रिलीज हुआ, जिसे उन्होंने पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ गाया है और उस पर परफॉर्म किया है। इस गाने को फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं फिल्मों में वह 2018 में आई ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ और ‘नानू की जानू’ में नजर आई थीं।