महिंद्रा जल्द ही लॉन्च करेगी XUV300 इलेक्ट्रिक कार से लेकर नई स्कॉर्पियो तक

0
539

नई दिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी इस साल भारत में जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। जी हां, महिंद्रा इस साल मिडसाइज एसयूवी और इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में काफी कुछ नया पेश करने की तैयारी में है। आगामी जुलाई में 3 नई इलेक्ट्रिक कार अनवील करने के साथ ही आने वाले समय में नई महिंद्रा स्कॉर्पियो और नेक्स्ट जेनरेशन महिंद्रा एक्सयूवी500 भी लॉन्च किए जाने की संभावना है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही भारत में दो शानदार इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर सकती है, जो कि महिंद्रा ई-एक्सयूवी300 (Mahindra eXUV300) और महिंद्रा केयूवी100 इलेक्ट्रिक (Mahindra KUV100 Electric) है। जहां एक्सयूवी300 इलेक्ट्रिक को कंपनी 13 लाख रुपये से लेकर 18 लाख रुपये तक की प्राइस रेंज में पेश कर सकती है, वहीं महिंद्रा केयूवी100 इलेक्ट्रिक की कीमत 8 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक हो सकती है। माना जा रहा है कि केयूवी100 इलेक्ट्रिक भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार हो सकती है। महिंद्रा इन दोनों इलेक्ट्रिक कारों को लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश करने की तैयारी में है।

नई स्कॉर्पियो: महिंद्रा इस साल अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी में से एक स्कॉर्पियो का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल भी लॉन्च करने वाली है। 2022 नई महिंद्रा स्कॉर्पियो में बेहतर लुक के साथ ही ढेर सारे नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। नई स्कॉर्पियो को 11 लाख रुपये से लेकर 18 लाख रुपये तक की प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है। वहीं, कंपनी आने वाले समय में नए अवतार में डिसकंटीन्यू एसयूवी महिंद्रा एक्सयूवी500 को पेश कर सकती है और इसकी कीमत 12 लाख रुपये से लेकर 20 लाख रुपये के बीच हो सकती है। आने वाले समय में महिंद्रा की अपकमिंग कारों के बारे में ज्यादा डिटेल सामने आ जाएगी।