पीएम नरेंद्र मोदी: गीत नहीं लिखा फिर भी क्रेडिट मिली गीतकारों को

1116

बॉलिवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने इस बात पर ताज्जुब जाहिर किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायॉपिक में गीत लिखने के लिए उन्हें पोस्टर में क्रेडिट दिया गया है जबकि उन्होंने इस फिल्म के लिए कोई गीत नहीं लिखा है। अब पॉप्युलर गीतकार समीर अनजान ने भी ऐसा ही दावा किया है।

हालांकि इस मुद्दे पर सफाई देते हुए फिल्म के प्रड्यूसर संदीप सिंह ने कहा है कि उन्होंने फिल्म में जावेद अख्तर के पुराने गानों का इस्तेमाल किया है और इसीलिए उन्होंने क्रेडिट में उनका नाम दिया है।

बॉलिवुड में आशिकी, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी बेहद मशहूर फिल्मों के गाने लिख चुके समीर ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मुझे हैरत है कि अपना नाम पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में देख कर, मैंने ऐसी किसी फिल्म में कोई गाना नहीं लिखा है।’

बता दें कि इससे पहले जावेद अख्तर ने ट्वीट किया था, ‘मुझे अपना नाम इस फिल्म के पोस्टर में देखकर ताज्जुब हो रहा है। मैंने इसके लिए कोई गाना नहीं लिखा है।’ बता दें कि इस फिल्म के ऑफिशल ट्रेलर में गीतकार के तौर पर प्रसून जोशी, अभेंद्र कुमार उपाध्याय, सरदारा, पैरी जी और लवराज के साथ जावेद अख्तर और समीर के नाम भी दिए गए हैं।

https://youtu.be/X6sjQG6lp8s

हाल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो जिसे लाखों लोग अबतक यू ट्यूब पर देख चुके हैं। उमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में हैं। उनके अलावा फिल्म में बमन ईरानी, मनोज जोशी, दर्शन कुमार, जरीना वहाब, बरखा बिश्ट और यतिन कार्येकर महत्वपूर्ण रोल्स में दिखाई देंगे। यह बायॉपिक 5 अप्रैल को रिलीज होगी।