पंचतत्व में विलीन हुए ‘डिस्को किंग’ बप्पी लहरी, नम आंखों से दी अंतिम विदाई

395

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार (Bappi Lahiri Last Rites) हो चुका है। मुंबई के विले पार्ले (Vile Parle) एरिया में स्थित पवन हंस श्मशान घाट (Pawan Hans Crematorium) में बप्पी दो को अंतिम विदाई दी गई है। बेटे बप्पा ने बप्पी दा को मुखाग्नि दी और इस दौरान वहां मौजूद हर किसी की आंख नम हो गई?बता दें कि डिस्को किंग के नाम से मशहूर बप्पी लहरी का इलाज पिछले 1 महीने से चल रहा था लेकिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल चुकी थी।

वह स्वास्थ्य से जुड़ी कई समस्याओं से जूझ रहे थे। बीते मंगलवार को हालत नाजुक होते ही उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में ही इलाज के दौरान बप्पी दा ने दुनिया को अलविदा कह दिया। बप्पी लहरी का निधन OSA (Obstructive Sleep Apnea) नाम की बीमारी के चलते हुआ है। अजय देवगन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर समेत बॉलीवुड के तमाम सितारों ने बप्पी लहरी के निधन पर शोक जताया है। आज पवन हंस श्मशान घाट पर जान कुमार सानू, मीका सिंह, अभिजीत भट्टाचार्य, अलका याग्निक, भूषण कुमार, शक्ति कपूर और विद्या बालन समेत कई सितारे बप्पी दा के अंतिम दर्शन करने पहुंचे थे।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बप्पी दा आज (17 फरवरी) को पंचतत्व में विलीन हो गए। इंडस्ट्रा से जु़ड़े लोग और फैन्स ने उन्हें आखिरी अलविदा कहकर नम आंखों से विदाई दी है। बप्पी लहरी ने अपने संगीत से लोगों की जिंदगी में इतने रंग भरे हैं जो कभी भी फीके नहीं पड़ने वाले हैं। अपनी धुनों के जरिए बप्पी दा हमारे दिल में हमेशा रहेंगे।

बेटे ने दी बप्पी दा को मुखाग्नि
पवन हंस श्मशान घाट पर बप्पी दा के बेटे बाप्पा लहरी ने उन्हें मुखाग्नि दी है। पिता को अंतिम विदाई देते हुए बप्पा रो पड़े और वहां मौजूद हर किसी की आंख भी नम हो गई।