नया बजट स्मार्टफोन Vivo T1X भारत में 20 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए कीमत

0
268

नई दिल्ली। Vivo कंपनी अगले हफ्ते एक नया बजट स्मार्टफोन Vivo T1X भारत में 20 जुलाई को लॉन्च करेगी। कंपनी ने की भारत में लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। वीवो ने पुष्टि की कि फोन भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

रिपोर्ट ने वीवो के इस स्मार्टफोन के प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया है। टिपस्टर योगेश बराड़ के हवाले से रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो टी1एक्स का इंडिया वेरिएंट मलेशिया में लॉन्च किए गए वेरिएंट से अलग होगा। आइए एक नजर डालते हैं Vivo T1X के इंडियन वेरिएंट के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर।

स्पेसिफिकेशन: वीवो अपने नए 4जी स्मार्टफोन के तौर पर T1X को भारत में लॉन्च करेगी। कंपनी सीरीज-टी इंडिया लाइनअप में दूसरी 4जी पेशकश होगी। रिपोर्ट के मुताबिक फोन 6.58-इंच IPS LCD को स्पोर्ट करेगा। यह फुल एचडी+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट देगा।

प्रोसेसर: T1X 4G में 44W का स्नैपड्रैगन 680 SoC प्रोसेसर होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। इसे 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

बैटरी पैक: रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो T1X इंडिया वेरिएंट में 5000 एमएएच की बैटरी पैक करेगा लेकिन बॉक्स से केवल 18W फास्ट चार्जिंग की पेशकश करेगा। फोन 44W फास्ट चार्जिंग प्रदान करेगा।

कैमरा सेटअप: T1X 4G एक डुअल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। इसमें 50MP का मेन कैमरा सेंसर होगा। रिपोर्ट का दावा है कि डिवाइस अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ नहीं आएगा और इसके बजाय, वीवो 2MP सेंसर पेश करेगा। इस 2MP सेंसर का इस्तेमाल डेप्थ सेंसिंग या मैक्रो फोटोग्राफी के लिए किया जा सकता है।

कीमत : इस सेगमेंट के Redmi Note 11, Poco M4 Pro, Realme 9, Moto G52 और अन्य बजट स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम रखी गई है।