नई Hyundai Verna भारत में जल्द देगी दस्तक, जानें फीचर्स और कीमत

267

नई दिल्ली। 2023 Hyundai Verna: वाहन निर्माता कंपनी हुंडई काफी समय से अपनी नई सेडान कार वरना को तैयार करने में लगी है। इसे कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है, लेकिन इस बार इसके कुछ नए फीचर्स सामने आए हैं। उम्मीद है इसे 2023 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। तो चलिए अपकमिंग हुंडई वरना के बारे में जानते हैं।

लुक एवं डिजायन: नई हुंडई वरना के समाने आए फीचर्स में पता चलता है कि इसे एक हाई स्पेक मॉडल के रूप में लाया जाएगा। इसमें नई ग्रिल, LED स्प्लिट हेडलैम्प का एक सेट, नए फ्रंट और रियर बंपर और डुअल-टोन अलॉय व्हील्स को देखा जा सकता है। इसके अलावा, टू-पीस एलईडी टेल लाइट्स, एक हाई-माउंटेड स्टॉप-लैंप, शार्क-फिन एंटीना और एक बूट-माउंटेड नंबर प्लेट को भी जोड़ा जा सकता है।

फीचर्स : 2023 हुंडई वरना के केबिन फीचर्स के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और ADAS फीचर्स के होने की जानकारी पहले से ही मिल चुकी है। इसके अलावा, इसमें एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटोमेटिक स्टार्ट/स्टॉप फीचर, एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूलिंक कनेक्टिविटी और वायरलेस चार्जिंग के साथ हवादार फ्रंट सीट मिलने की उम्मीद है।

इंजन पावर: नई जनरेशन Hyundai Verna में 1.5 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.5 लीटर CRDi डीजल और 1.0 लीटर GDi टर्बो पेट्रोल इंजन को विकल्प के तौर पर रखा जा सकता है। साथ ही इंजनों में माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक को जोड़ा जा सकता है, जिससे गाड़ी को अधिक माइलेज मिलेगी।

संभावित कीमत: अपकमिंग वरना को 10 लाख से 16 लाख रुपये के बीच लाया जा सकता है। जबकि इसका मौजूदा मॉडल 9.40 लाख रुपये में उपलब्ध है। इस तरह अपडेटेड गाड़ी को लेने के लिए आपको थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत है। भारतीय बाजार में यह होंडा सिटी, फॉक्सवैगन वर्टस और मारुति सुजुकी सियाज को टक्कर देगी।