जियो ग्राहकों को 4K एचडी टीवी और 4K सेट टॉप बॉक्स मुफ्त

614

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी की वार्षिक आम बैठक (एजीएम) में बड़ा ऐलान कर दिया है। मुकेश अंबानी ने 5 सितंबर से जियो गीगाफाइबर की कॉमर्शियल लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है।

एजीएम में जियो गीगा फाइबर के प्लान्स की जानकारी देते हुए मुकेश अंबानी ने बताया कि ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए रिलायंस जियो ने जियो गीगाफाइबर और जियो सेट टॉप बॉक्स के कई प्लान्स बनाए हैं।

मुकेश अंबानी ने बताया कि जो ग्राहक जियो गीगाफाइबर और जियो सेट टॉप बॉक्स का जियो फॉर एवर प्लान लेंगे, उन्हें कंपनी की ओर से 4के एचडी टीवी और 4के सेट टॉप बॉक्स मुफ्त दिया जाएगा। हालांकि, फिलहाल प्लान की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

5 सितंबर से शुरू होगा जियो गीगाफाइबर
मुकेश अंबानी ने बताया कि रिलायंस जियो के तीन साल पूरे होने के अवसर पर 5 सितंबर 2019 से जियो गीगाफाइबर की कॉमर्शियल सेवाएं पूरे देश में उपलब्ध होंगी। उन्होंने बताया कि जियो गीगाफाइबर की कम से कम स्पीड 100 एमबीपीएस होगी जो जो 1 जीबीपीएस तक जाएगी।

इसके लिए ग्राहकों को 700 रुपए से लेकर 10000 हजार रुपए प्रतिमाह खर्च करने होंगे। यह खर्च प्लान के अनुसार होगा। उन्होंने कहा कि जियो गीगाफाइबर पर ग्राहकों को वॉयस कॉल या डाटा में से किसी एक के लिए ही भुगतान करना होगा।