छोटा सा डिवाइस जिससे एक साथ 16 लोग चला सकेंगे तेज इंटरनेट

0
223

नई दिल्ली। टेक्नो कंपनी ने एक ऐसा छोटा सा डिवाइस लॉन्च किया है, जिससे एक एक साथ 16 लोग चला तेज स्पीड में इंटरनेट चला सकेंगे। ब्रांड ने भारत में TR109 नाम से एक 4G पोर्टेबल वाईफाई हॉटस्पॉट लॉन्च किया है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक पोर्टेबल डिवाइस है जो यूजर्स को एक विश्वसनीय नेटवर्क के साथ इंटरनेट से कनेक्ट करने देता है।

Tecno पोर्टेबल वाईफाई हॉटस्पॉट TR109 एक छोटा रैक्टेंगुलर-शेप का डिवाइस है, जिसे आप आसानी से अपनी जेब में लेकर घूम सकते हैं। इसमें आगे की तरफ एक पावर बटन और राइट साइड दो और बटन हैं। इसके अलावा डिवाइस में एक वर्टिकल स्ट्रिप है, जो सिग्नल स्ट्रेंथ, पावर और बैटरी दी जानकारी दिखाती है।

7 दिन तक नहीं करना होगा चार्ज: Tecno पोर्टेबल वाईफाई हॉटस्पॉट TR109 में 2×2 MIMO तकनीक है जो एक ही चैनल या फ्रिक्वेंसी पर वायरलेसली डेटा ट्रांसमीटिंग और रिसीविंग करने की दो स्थानिक स्ट्रीम प्रदान करती है। कंपनी का दावा है कि इसमें 3000mAh बैटरी है, जो 7 दिन की स्टैंडबाय टाइम प्रदान करती है।

एक साथ कनेक्ट होंगे 16 डिवाइस: कंपनी का कहना है कि टेक्नो पोर्टेबल वाईफाई हॉटस्पॉट TR109 एक साथ 16 कनेक्शन तक की अनुमति देता है और सभी यूजर्स के बीच एक स्टेबल कनेक्शन सुनिश्चित करता है। यह कहा जा रहा है कि ये कई डिवाइसेस जुड़े होने के कारण होने वाले डिलेय कनेक्शन जैसी समस्या को भी समाप्त करता है। डिवाइस में एक प्लग-इन सिम और वाईफाई एवरीवेयर स्ट्रक्चर है।

मिलेगी तेजतर्रार इंटरनेट स्पीड: TR109 में MIMO तकनीक के साथ 300Mbps की स्पीड है। यह 4G नेटवर्क पर 150Mbps डाउनलोड और 50Mbps अपलोड स्पीड प्रदान करता है। उपयोगकर्ता ट्रांसलिंक ऐप का उपयोग करके आसानी से अपने वाई-फाई और एक्सेस डिवाइसेज को मैनेज कर सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता: टेक्नो पोर्टेबल वाईफाई हॉटस्पॉट टीआर109 की कीमत 2,499 रुपये है। यह व्हाइट कलर में आता है और इसे अमेजन पर खरदीने के लिए उपलब्ध है।