‘केसरिया’ को स्नेहदीप सिंह के पांच भाषाओ में एक साथ गाने का वीडियो हुआ वायरल

161

मुंबई। फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के एक गाने केसरिया (Kesariya) को गायक स्नेहदीप सिंह ने पांच अलग अलग भाषाओ में गाया है। वायरल वीडियो में स्नेहदीप गाता नजर आ रहा है।

इस वीडियो वो उसने इतनी खूबसूरती से पाचों भाषाओं में इस गाने को गाया है कि हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) तक ने भी वीडियो शेयर कर शख्स की तारीफ की है।

गायक स्नेहदीप ने केसरिया को मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषा में गाया है। इस वीडियो की खास बात ये है कि स्नेहदीप ने इस गाने को इस तरह से गाया है कि किसी को पता भी नहीं चलता और भाषा बदल जाती है। हालांकि ये वीडियो कोई नया नहीं है, लेकिन अब वायरल हो रहा है। ये वायरल रील बीते साल जुलाई में स्नेहदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वीडियो उनके ट्विटर पर शेयर किया और लिखा,”टैलेंटिड स्नेहदीप के इस बहुत शानदार अनुवादित गाने को सुना…सुरीला होने का साथ-साथ यह ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ की महान अभिव्यक्ति है… शानदार।” वहीं आनंद महिंद्रा ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर रिट्वीट किया और लिखा, ‘बहुत सुंदर… एकजुट भारत एकदम ऐसा ही साउंड करता है।’

सोशल मीडिया यूजर्स को आया पसंद: बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो और स्नेहदीप की खूब तारीफ कर रहे हैं। स्नेहदीप की सिंगिंग से लेकर उनके इस अंदाज तक पर इंटरनेट यूजर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं इस वीडियो के बाद स्नेहदीप के कुछ और वीडियोज भी सामने आए हैं। कई ट्विटर यूजर्स का कहना है कि स्नेहदीप को फिल्मों में गाने का मौका मिलना चाहिए।